बाड़मेर पहुंचे जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के छात्र नेता हरेंद्र चौधरी, हुआ भव्य स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1340040

बाड़मेर पहुंचे जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के छात्र नेता हरेंद्र चौधरी, हुआ भव्य स्वागत

छात्र नेता हरेंद्र चौधरी ने बाड़मेर दौरे के दौरान बायतु स्थित खेमा बाबा मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना कर धोक लगाई और प्रदेश में खुशहाली की कामना की. उसके बाद वह बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित हरलाल जाट छात्रावास पहुंचे, जहां पर उन्होंने स्वर्गीय हरलाल जाट की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की.

बाड़मेर पहुंचे जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के छात्र नेता हरेंद्र चौधरी, हुआ भव्य स्वागत

Barmer: जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय जोधपुर छात्र नेता हरेंद्र चौधरी अपने एकदिवसीय बाड़मेर दौरे पर रहे, जहां उनका पहली बार बाड़मेर आने पर जगह-जगह पर जोरदार छात्र संगठनों की ओर से भव्य स्वागत किया गया. 

छात्र नेता हरेंद्र चौधरी ने बाड़मेर दौरे के दौरान बायतु स्थित खेमा बाबा मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने मंदिर में पूजा-अर्चना कर धोक लगाई और प्रदेश में खुशहाली की कामना की. उसके बाद वह बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित हरलाल जाट छात्रावास पहुंचे, जहां पर उन्होंने स्वर्गीय हरलाल जाट की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की और समाज के लोगों की ओर से हरेंद्र चौधरी का साफा पहनाकर और फूल मालाओं से स्वागत किया गया.

यह भी पढे़ं- Rajasthan Weather Update: मानसून की बेरुखी बरकरार, गर्मी कर रही सबको परेशान

इसके बाद पत्र नेता हरेंद्र चौधरी बाड़मेर जिले के सबसे बड़े पीजी कॉलेज जहां पर उन्होंने छात्रों को संबोधित किया. संबोधित करते हुए कहा कि छात्र संघ चुनाव में हार और जीत एक ही सिक्के के दो पहलू होते हैं और चुनाव में नहीं जीत पाया तो क्या हुआ बाड़मेर जिले के बेटे और बेटियों के लिए हर समय में जय नारायण विश्वविद्यालय में तत्पर खड़ा रहूंगा. साथ ही उन्होंने इशारों ही इशारों में जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटी निशाना साधते हुए कहा कि वह अपने छात्र संघ कार्यालय का उद्घाटन तक नहीं करवा पाए और विश्वविद्यालय में छात्रों के लिए एक भी सांस्कृतिक कार्यक्रम भी नहीं करवाया. उनको छात्र हितों से कोई मतलब नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरीके से बालिकाओं को इस साल शिक्षा निशुल्क मिलती है उसी की तर्ज पर विश्वविद्यालयों में भी लड़कियों को निशुल्क शिक्षा मिलनी चाहिए. 

सरकार से कहेंगे मांगें
ओबीसी आरक्षण को लेकर भी छात्र नेता हरेंद्र चौधरी ने कहा कि आगामी दिनों में एक बहुत बड़ा छात्रों को साथ में लेकर आंदोलन खड़ा करेंगे और ओबीसी आरक्षण की मांग सरकार से हम मनवा कर रहेंगे. इस दौरान छात्र नेता हरेंद्र चौधरी ने बाड़मेर के किसान छात्रावास पहुंचकर मालाणी के किसान मसीहा स्वर्गीय रामदान चौधरी की मूर्ति पर माल्यार्पण किया और उसके बाद पैतृक गांव के लिए रवाना हुए.

बाड़मेर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- इस तरह से करें पितरों का तर्पण, दूर होंगे कुंडली के सभी पितृ दोष

यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार

यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

Trending news