पति और सास मांगते थे दहेज, परेशान विवाहिता ने की आत्महत्या, 7 माह पहले हुई थी शादी
Advertisement

पति और सास मांगते थे दहेज, परेशान विवाहिता ने की आत्महत्या, 7 माह पहले हुई थी शादी

Barmer News: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के नोख गांव में एक विवाहिता ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. मृतका निरमा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 7 महीने पहले हुई थी. ससुरालिए दहेज के लिए लगातार परेशान कर रहे थे.

पति और सास मांगते थे दहेज, परेशान विवाहिता ने की आत्महत्या, 7 माह पहले हुई थी शादी

Barmer: पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र के नोख गांव में एक विवाहिता ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और विवाहिता के शव को बाहर निकलवा कर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया. मृतका निरमा के पिता रामा राम ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी बेटी की शादी 7 महीने पहले नोख गांव निवासी केसाराम के साथ हुई थी.

यह भी पढ़ें- मुस्लिम युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, भीलवाड़ा में 48 घंटे के लिए नेट बंद

ससुरालिए दहेज के लिए लगातार परेशान कर रहे थे. कई बार सामाजिक स्तर पर भी समझाइस की गई, लेकिन नहीं माने और मेरी बेटी निरमा की हत्या कर टांके में डाल दिया. पुलिस ने पिता की रिपोर्ट के आधार पर महिला थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- Bikaner: बीकानेर कृषि उपज मंडी में व्यापारी ने मारा थप्पड़ तो टंकी पर चढ़ा किसान

महिला थानाधिकारी मूलाराम चौधरी ने बताया कि कल शाम को सदर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला ने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवा कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया था. मृतका के पिता की रिपोर्ट के आधार पर पति और सास ससुर के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. अब इस पूरे मामले को लेकर बाड़मेर महिला अनुसंधान सेल अधिकारी इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

Trending news