सेना के जवान को पत्नी और सालों ने बेरहमी से मारा, मामला दर्ज
Advertisement

सेना के जवान को पत्नी और सालों ने बेरहमी से मारा, मामला दर्ज

  बाड़मेर शहर के सदर थाना क्षेत्र में सेना के जवान के साथ उसकी पत्नी व पत्नी के भाइयों द्वारा बेरहमी से मारपीट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

सेना के जवान को पत्नी और सालों ने बेरहमी से मारा, मामला दर्ज

Barmer:  बाड़मेर शहर के सदर थाना क्षेत्र में सेना के जवान के साथ उसकी पत्नी व पत्नी के भाइयों द्वारा बेरहमी से मारपीट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसके बाद पीड़ित सेना के जवान ने बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव से मुलाकात कर सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें: 64 साल के ससुर के साथ 29 साल की बहू का फिजिकल रिलेशन पति की दर्दनाक मौत का बना कारण

पीड़ित सेना के जवान चुनाराम ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी पत्नी ने शुक्रवार को दिल्ली घूमने के लिए उससे 50,000 की मांग की, लेकिन सेना के जवान को 18 मार्च को वापस ड्यूटी पर जाना है इसलिए अकेले दिल्ली घूमने जाने से पत्नी को मना कर दिया. इससे गुस्साई पत्नी ने अपने भाइयों को बुलाकर कमरे में बंद कर लोहे के सरिए से बेरहमी से मारपीट की जिससे उसके पूरे शरीर से खून निकलने लग गया. जिसके बाद सेना के जवान की मां बाड़मेर पहुंची और अपने बेटे को वहां से छुड़वाया. पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव से मुलाकात कर सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है.

वहीं इस पूरे मामले को पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने गंभीरता से लेते हुए सेना के जवान की रिपोर्ट पर सदर थाने में मामला दर्ज करवा कर पीड़ित का मेडिकल मुआयना करवाया गया है. पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि पति-पत्नी के बीच पहले छुट्टी आने के दौरान भी विवाद हुआ था और पत्नी की रिपोर्ट के आधार पर पति को पाबंद किया गया था. पर अब पत्नी व उसके भाइयों द्वारा उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई है. जिस पर पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Trending news