Bhilwara News:वर्चस्व की लड़ाई ने लिया खूनी संघर्ष,कैंप लगाए लोगों पर ब्लैक स्कॉर्पियो से आए लोगों ने किया हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2228892

Bhilwara News:वर्चस्व की लड़ाई ने लिया खूनी संघर्ष,कैंप लगाए लोगों पर ब्लैक स्कॉर्पियो से आए लोगों ने किया हमला

Bhilwara News:रीको में ब्लड डोनेशन कैंप के आयोजन को लेकर माधव चौराहे पर मीटिंग कर रहे लोगों पर दो ब्लैक स्कॉर्पियो से आये लोगों ने लाठियों व डंडों से हमला कर दिया.

Bhilwara news

Bhilwara News:शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र में स्थित रीको एरिया में कुछ दिनों से चल रही वर्चस्व की लड़ाई अब खूनी संगर्ष का रूप ले रही हैं. रीको में ब्लड डोनेशन कैंप के आयोजन को लेकर माधव चौराहे पर मीटिंग कर रहे लोगों पर दो ब्लैक स्कॉर्पियो से आये लोगों ने लाठियों व डंडों से हमला कर दिया. हमले में मजदूर नेता सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गये, जिन्हें एमजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

प्रतापनगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पटेलनगर निवासी और श्रमिक नेता पन्नालाल पुत्र खेताराम चौधरी सहित कुछ लोग रीको के माधव नगर चौराहे पर सोमवार सुबह ब्लड डोनेशन कैंप के आयोजन को लेकर मीटिंग कर रहे थे. 

इसी दौरान ब्लैक कलर की दो बिना नंबरी स्कॉर्पियो में सवार होकर आए युवकों ने डंडे व लाठियों से हमला कर दिया. अचानक हुये हमले को लेकर वहां अफरा-तफरी मच गई. वहीं पीड़ित पक्ष ने भी बचाव में हमलावरों पर कुर्सियां व पत्थर फैंके, जिसके चलते हमलावर स्कॉर्पियो में बैठकर फरार हो गये. 

एएसआई चिराग अली कायमखानी ने बताया कि हमले में पुर निवासी रामलाल पुत्र रामसुख माली, देवालाल पुत्र कजोड़ माली, प्यारचंद पुत्र घीसू गाडरी, भवानीराम पुत्र बालू माली, जाटों का खेड़ा निवासी रामेश्वर पुत्र गंगाराम कुमावत व पटेलनगर निवासी पन्नालाल पुत्र खेताराम चौधरी घायल हो गये. 

इन सभी को एमजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उधर, हमले के बाद फरार हुये हमलावरों की तलाश के लिए पुलिस सीसी टीवी फुटेज खंगाल रही है. गौरतलब है की रिको एरिया में गत कुछ दिनो से अपने अपने वर्चस्व को लेकर दो गुटों में तनातनी का माहोल बना हुआ है. हमले के पीछे भी यही वजह मानी जा रही है, क्युकी गत दिनों भी दो गुटों में मारपीट और झगड़ा हो चुका है.

यह भी पढ़ें:Alwar News:शिक्षा विभाग की बड़ी लापरवाही,2510 साइकिल अभी तक कर रही है बच्चों का इंतजार

Trending news