Viral Video: बैंच पर बैठकर पढ़ रहा था अखबार, अचानक जमीन पर गिरा और जीवनलीला समाप्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1428737

Viral Video: बैंच पर बैठकर पढ़ रहा था अखबार, अचानक जमीन पर गिरा और जीवनलीला समाप्त

Viral Video:राजस्थान के बाड़मेर जिले के पचपरदा में एक कपड़ा व्यापारी की अखबार पढ़ते हुए अचानक मौत का वीडियो वायरल हुआ है.  

Viral Video: बैंच पर बैठकर पढ़ रहा था अखबार, अचानक जमीन पर गिरा और जीवनलीला समाप्त

Pachparda: राजस्थान के बाड़मेर जिले में हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. जिसे देखकर यही लग रहा है की मौत का कोई भरोसा नहीं है. कहीं भी कैसे आ सकती है. वीडियो में  एक युवक बेंच पर बैठकर अखबार पढ़ रहा है. लेकिन देखते ही देखते उसे हार्टअटैक आ जाता है.

 इस दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. संयोग से ये घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई थी. इसी में यह पूरा घटनाक्रम भी रिकार्ड हो गया और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

दरअसल, ये मामला बाड़मेर जिले पचपदरा का है. वीडियो में मरने वाले शख्स की पहचान पचपदरा निवासी दिलीप कुमार  के रूप में हुई है जो कपड़ा  व्यापारी  है. उनका सूरत में कपड़े का व्यापार है. बीते कई सालों से वह सूरत में ही रहे है। 

4 नवंबर को सूरत से बाड़मेर वह कोई सामाजिक प्रोग्राम के लिए आए थे। 5 नवंबर को दिलीप के दांत में दर्द हो रहा था। इसे दिखने के लिए वह बालोतरा में क्लिनिक में सुबह करीब 10 बजे पहुंचा। जहां अपनी बारी का इंतजार करने लगा और बाहर की तरफ वेटिंग रूम में बैठकर अखबार पढ़ने लगे थे. तभी अचानक तबीयत बिगड़ी और नीचे गिर गए.  नीचे गिरने की आवाज सुनकर रिसेपशनिस्ट ने व्यापारी को संभालने की कोशिश की. तभी अंदर से डॉक्टर व दो तीन लोग पहुंचे . व्यापारी की तबीयत बिगड़ते देख उसे बालोतरा के नाहटा हॉस्पिटल रेफर किया गया। वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस बारे में व्यापारी के भाई महेंद्र मदानी ने बताया कि उसका  भाई दिलीप दो दिन पहले ही सूरत से बादमेर आया था. वह अपने परिवार सहित वहीं सूरत में रहता है. और कपड़े का व्यापार करता है। उनका स्वास्थ्य बिल्कुल स्वस्थ्य था। लेकिन पता नहीं कोई माइनर अटैक आया होगा। जिके कारण यह हादसा हो गया. 

 गौरतलब है कि, ऐसे कई मामले देखे जा रहे हैं जब लोगों को काम करते, डांस करते, बातचीत करते या बैठे-बैठे हार्ट अटैक आ जाता है और उनकी मौत हो जाती है. जिसके बाद यह सवाल उठना लाजमी है कि आखिर यह मौते क्यों हो रही है, क्या यह इंसान की सेहत के प्रति लापरवाही  है या कुछ और..

यह भी पढ़ें..

 मेड़ता में मनाया गया बाबा श्याम का हैप्पी वाला बर्थडे, चॉकलेट केक के साथ सजाई 56 भोग की झांकी

Alwar: अलवर में नट समाज के 100 से अधिक लोगों ने इन मांगों को लेकर दिया धरना, कहा- बड़ा आंदोलन करेंगे

Trending news