समदड़ी के लूनी नदी में दो हेलीकॉप्टर ने किया लैंडिंग का प्रयास, Video Viral
Advertisement

समदड़ी के लूनी नदी में दो हेलीकॉप्टर ने किया लैंडिंग का प्रयास, Video Viral

बाड़मेर जिले के समदड़ी कस्बे में गुरुवार सुबह आसमान में उड़ान भर रहे दो हेलीकॉप्टर अचानक की लूनी नदी में लैंडिंग करने का प्रयास किया. 

समदड़ी के लूनी नदी में दो हेलीकॉप्टर ने किया लैंडिंग का प्रयास

Siwana: बाड़मेर जिले के समदड़ी कस्बे में गुरुवार सुबह आसमान में उड़ान भर रहे दो हेलीकॉप्टर अचानक की लूनी नदी में लैंडिंग करने का प्रयास किया. लैंडिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया.

जिसके बाद पुलिस, स्थानीय प्रशासन अलर्ट हुआ. हेलीकॉप्टर के लैंडिंग की जानकारी के बारे में पता लगाने में जुटा हुआ है. जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह 10:30 बजे आसमान में दो हेलीकॉप्टर आते हुए दिखाई दिए, जो अचानक से लूनी नदी में लैंडिंग का प्रयास करते दिखा. जमीन से 2 फीट ऊपर रहते हुए, दोनों ही हेलीकाप्टर ने वापस उड़ान भर ली.

यह भी पढ़ें-इंस्टाग्राम पर डर फैलाने के लिए शख्स ने थाने के बाहर बनाया वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद वहां खड़े स्थानीय लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. साथ ही इस दौरान लूनी नदी में भी अवैध बजरी खनन कर रहे खनन माफियाओं में हेलीकॉप्टर लैंडिंग करते देख हड़कंप मच गया और हेलीकॉप्टर को देखकर खनन करने के लिए लगाए गए संसाधन लेकर वहां से भाग खड़े हो गए. बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह ने बताया कि हमें भी सोशल मीडिया के जरिए यह सूचना मिली है. जिसके बाद पुलिस व स्थानीय प्रशासन यह पता लगाने में जुट गया है कि हेलीकॉप्टर सेना के अभ्यास के है या फिर प्राइवेट हेलीकॉप्टर थे और किस कारण हेलीकॉप्टर लैंडिंग करने का प्रयास किया. वहीं इस लैंडिंग के बाद यह पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है. कौतूहल का माहौल है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news