ऑपरेशन फ्लैशऑउट के तहत 2 लाख रुपए की अवैध स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

ऑपरेशन फ्लैशऑउट के तहत 2 लाख रुपए की अवैध स्मैक के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

करौली के हिण्डौनसिटी में हिण्डौन सदर थाना पुलिस ने करीब 2 लाख रुपए की अवैध मादक पदार्थ स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने एक तस्कर को किया गिरफ्तार.

Hindaun City: राजस्थान के करौली के हिण्डौनसिटी में हिण्डौन सदर थाना पुलिस ने करीब 2 लाख रुपए की अवैध मादक पदार्थ स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिला पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह इंदौलिया ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ ऑपरेशन फ्लैशऑउट चलाया जा रहा है. 

उन्होंने बताया कि हिंडौन डीएसपी किशोरी लाल के सुपर विजन में और हिण्डौन सदर थाना अधिकारी कृपाल सिंह के नेतृत्व में सहायक उप निरीक्षक हरेंद्र सिंह, हेड कॉन्स्टेबल लीलाराम, बनवारी, खेम सिंह एवं कॉन्स्टेबल धर्मवीर, जितेंद्र सिंह, श्याम बिहारी, दीपक कुमार, नरसी, खगेंद्र सिंह, उमेश, सोरन सिंह की टीम बदमाशों की तलाशी के लिए रवाना हुई.

यह भी पढ़ें: 

झारेड़ा अलीपुरा रोड पर रूप सिंह का पुरा के पास एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा. जिसके बाद पुलिस टीम ने पीछा कर में घेराबंदी कर उसे पकड़ा तो उसने अपना नाम प्रकाश गुर्जर निवासी अलीपुरा बताया. पुलिस ने आरोपी की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 18 ग्राम 39 मिलीग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक मिली. जिसके बाद पुलिस ने स्मैक को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: 

पुलिस ने बताया कि जब्त की गई इसमें एक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब दो लाख रुपये आंकी जा रही है. आरोपी से पूछताछ में मादक पदार्थ तस्करों के नाम सामने आने की संभावना है. एसपी ने बताया कि करौली जिला पुलिस द्वारा पिछले करीब डेढ़ वर्ष में अवैध मादक पदार्थों के 58 प्रकरण दर्ज कर 87 लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनसे 4 किलो 455 ग्राम 566 मिलीग्राम अवैध स्मैक जब्त की जा चुकी है.

कृपाल सिंह थाना अधिकारी
एसपी के निर्देश पर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत अवैध स्मैक के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिससे पूछताछ जारी है.

Reporter:Ashish Chaturvedi

Trending news