करौली : ढाबा फायरिंग मामले में मृत सौरभ के परिवार से मिले अरूण चतुर्वेदी

पूर्व मंत्री और भाजपा नेता अरूण चतुर्वेदी मंगलवार को करौली दौरे पर रहे. 

करौली : ढाबा फायरिंग मामले में मृत सौरभ के परिवार से मिले अरूण चतुर्वेदी
पूर्व मंत्री और भाजपा नेता अरूण चतुर्वेदी

अशीष चतुर्वेदी, करौली: पूर्व मंत्री और भाजपा नेता अरूण चतुर्वेदी मंगलवार को करौली दौरे पर रहे. इस दौरान अरुण चतुर्वेदी व महिला आयोग की पूर्व सदस्य डॉ. सौम्या गुर्जर ने जिला मुख्यालय स्थित ढाबे पर फायरिंग में मृत सौरभ चतुर्वेदी के सायपुर गांव स्थित घर पहुंच कर परिजनों को ढांढस बंधाया. साथ ही हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया. 

इस दौरान महिला आयोग की पूर्व सदस्य सौम्या गुर्जर ने मृतक के परिजनों को 1 लाख रुपये की आर्थिक सहायता का चेक सौंपा और आगे भी मदद का भरोसा दिया. साथ ही जिले की पुलिस पर राजनीतिक दबाव में काम करने के आरोप लगाए और घटना के मुख्य आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की. इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष हेमेंद्र वशिष्ठ, जिला सह प्रभारी डॉ. लोकेश चतुर्वेदी सहित भाजपा के पदाधिकारी चतुर्वेदी समाज के लोग मौजूद रहे. 

सायपुर गांव से लौटने के बाद पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी ने सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता को संबोधित किया. इस दौरान जिले की पुलिस पर राजनीतिक दबाव में काम करने और अपराधियों के बेखौफ-बेलगाम होने के आरोप लगाए. साथ ही करौली में नगर परिषद सभापति को कर्मचारी से मारपीट की एफआईआर दर्ज होने के बाद निलंबित करने पर सरकार को जमकर घेरा. सभापति को राजनीतिक द्वेषता के चलते निलंबित करने के आरोप लगाए. राज्य सरकार पर भी अपने वादों से मुकरने और आमजन की उपेक्षा के आरोप जड़े है. इस दौरान नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया. कांग्रेस पर नागरिकता अधिनियम को तोड़ मरोड़ कर पेश करने और अपने लाभ के लिए आमजन को भड़काने के आरोप लगाए हैं. इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे.