Bari: संदिग्ध घूमते पकड़ा और तलाशी ली तो उड़े पुलिस के होश, पास से मिला तमंचा और कारतूस
Advertisement

Bari: संदिग्ध घूमते पकड़ा और तलाशी ली तो उड़े पुलिस के होश, पास से मिला तमंचा और कारतूस

धौलपुर जिले बाड़ी विधानसभा की कंचनपुर थाना पुलिस ने कार्यवाही करते करीब दो वर्ष से फरार चल रहे स्थाई वारंटी चीकू गुर्जर को गिरफ्तार किया है, जिससे पुलिस ने एक अवैध कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. थाना क्षेत्र में किसी वारदात देने की फिराक में आरोपी घूम रहा था.

किसी वारदात देने की फिराक में आरोपी घूम रहा था.

Bari: राजस्थान के धौलपुर जिले बाड़ी विधानसभा की कंचनपुर थाना पुलिस ने कार्यवाही करते करीब दो वर्ष से फरार चल रहे स्थाई वारंटी चीकू गुर्जर को गिरफ्तार किया है, जिससे पुलिस ने एक अवैध कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. थाना क्षेत्र में किसी वारदात देने की फिराक में आरोपी घूम रहा था.
 
कंचनपुर थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा के निर्देश में जिले भर में बदमाशों, डकैतों और अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. घरपकड़ अभियान के दौरान जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. उन्होंने बताया करीब 2 वर्ष से फरार चल रहे स्थाई वारंटी चीकू गुर्जर पुत्र पूरन गुर्जर निवासी छिंगा अड्डा अतराज का पुरा को तकीपुर चोराहा से गिरफ्तार किया है.

कंचनपुर थाना प्रभारी देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि स्थानीय थाना पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि 2 वर्ष से फरार चीकू गुर्जर तकीपुर चौराहा के पास घूम रहा है. मुखबिर की सूचना पर कंचनपुर थाना पुलिस ने टीम भेजकर मौके पर पहुंच कर चीकू गुर्जर को घेराबंदी कर दबोच लिया, जिसके कब्जे से एक अवैध देशी कट्टा और जिंदा कारतूस भी जब्त किया. उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. अनुसंधान के दौरान अन्य संगीन वारदातों के खुलासे हो सकते हैं.

Report: Bhanu Sharma

यह भी पढ़ें: Jaipur: पटवारी भर्ती परीक्षा के अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी, फिर से बढ़ाए गए पद

Trending news