Bharatpur news: दोस्तों को गढ्ढे में खेलना पड़ा भारी, दलदल में फंसने से मौत, गांव में पसरा मातम
Advertisement

Bharatpur news: दोस्तों को गढ्ढे में खेलना पड़ा भारी, दलदल में फंसने से मौत, गांव में पसरा मातम

भरतपुर के भुसावर थाना क्षेत्र गांव बारौली में दो नाबालिक बच्चों को एक गड्ढे में भरे पानी में उतर कर नहाना भारी पड़ गया. जहां वे पानी के नीचे दलदल में फंस गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

Bharatpur news: दोस्तों को गढ्ढे में खेलना पड़ा भारी, दलदल में फंसने से मौत, गांव में पसरा मातम

Bharatpur news: भरतपुर के भुसावर थाना क्षेत्र गांव बारौली में दो नाबालिक बच्चों को एक गड्ढे में भरे पानी में उतर कर नहाना भारी पड़ गया. जहां वे पानी के नीचे दलदल में फंस गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही भुसावर थाना अधिकारी मदन लाल मीणा मौके पर पहुंचे और दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी पर रखवाया जहां पोस्टमार्टम कार्रवाई की गई.

मिली जानकारी के अनुसार गांव बारौली निवासी 16 वर्षीय मोहित पुत्र महेंद्र जाति जाटव एवं 15 वर्षीय अतुल पुत्र छोटेलाल जाति जाटव घर के पास ही बकरी चरा रहे थे, जहां जगदीश कोली बगैरा के बोरवेल के पास बनाए गए गड्ढे में लेप्टी की गई थी ऊपर पानी को देखकर दोनों नाबालिक नहाने उतर गए और दलदल में फस गए. घटना की सूचना पास ही खेल रहे बच्चों ने ग्रामीणों को दी जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चों को निकाला एवं पुलिस को सूचना दी.

ये भी पढ़ें- Sikar news: फतेहपुर में निकाली गई लक्ष्मी नाथ जी की विशाल शोभायात्रा, सीकर सांसद रहे मौजूद

सूचना मिलते ही थाना अधिकारी मदन लाल मीणा मौके पर पहुंच गए और दोनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए मोर्चरी पर जहां उपखंड अधिकारी हेमराज गुर्जर, तहसीलदार सुरेंद्र कुमार, नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रकाश चंद जाटव एवं जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि देशराज जाटव की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कार्रवाई की गई. बताया जा रहा है कि दोनों मृतक राजकीय विद्यालय में अध्यनरत थे. मोहित ने नवी का एग्जाम दिया है और अतुल ने छठवीं का एग्जाम दिया है दोनों के पिता बाहर रहकर मजदूरी का कार्य करते हैं गांव में हुई घटना के बाद पूरी तरह मातम छाया हुआ है.

ये भी पढ़ें- Corona Vaccine Expiry: मई महीने में बर्बाद हो जाएंगी 1500 रेमडेसिविर इंजेक्शन, कोरोना की दूसरी लहर में बनी थी संजीवनी

Trending news