Bharatpur: जवाहर सिंह बेढम और डॉ शैलेश सिंह ने यूनिवर्सिटी प्रशासन के साथ बैठक किया, छात्रों के आंदोलन जताई चिंता
Advertisement

Bharatpur: जवाहर सिंह बेढम और डॉ शैलेश सिंह ने यूनिवर्सिटी प्रशासन के साथ बैठक किया, छात्रों के आंदोलन जताई चिंता

Bharatpur news: महाराजा सूरजमल बृज विश्विद्यालय में राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म एवं विधायक डॉ शैलेश सिंह ने वीसी एव यूनिवर्सिटी प्रशासन के बैठक में छात्रों की समस्याओं को सुनने के विश्विद्यालय वीसी से फीस बढ़ोत्तरी नही करने को कहा. 

Maharaja Surajmal Brij University

Bharatpur news: महाराजा सूरजमल बृज विश्विद्यालय में राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म एवं विधायक डॉ शैलेश सिंह ने वीसी एव यूनिवर्सिटी प्रशासन के बैठक में छात्रों की समस्याओं को सुनने के विश्विद्यालय वीसी से फीस बढ़ोत्तरी नही करने के साथ ही बच्चों को गुणवत्ता पूर्ण एव आधुनिक तकनीकयुक्त शिक्षा बच्चों के देने को कहा.

छात्रों के आंदोलन से हमारी सरकार को चिंता
 उन्होंने कहा कि फीस बढ़ोत्तरी को लेकर हर रोज होने वाले छात्रों के आंदोलन से हमारी सरकार को चिंता है इस दौरान.
राज्य मंत्री ने कहा कि छात्रों के भविष्य से किसी भी प्रकार की खिलवाड़ को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस दौरान एवीबीपी एव अन्य छात्र सघटनो के छात्रों ने यूनिवर्सिटी के वीसी पर धांधली एव भ्र्ष्टाचार की जांच कराने की मांग को लेकर ज्ञापन दिए. बैठक के दौरान विधायक डॉ शैलेश सिंह ने कहा कि फीस बढ़ोतरी कर यूनिवर्सिटी प्रशासन छात्रों की फीस बढ़ोत्तरी कर शोषण नही करे हमारी सरकार है हम सरकार से फंड दिलाएंगे.

यह लोग रहे मौजूद
 इस दौरान बैठक में छात्रों से किसी भी प्रकार की फीस में बढ़ोतरी नही किए जाने का निर्णय लिया गया। राज्य मंत्री एव विधायक को डॉ अनिता जैन डॉ सुरूति कक्कड़ डॉ पुष्पेंद्र सोलंकी प्रो पीके जंजुआ आदि ने सौपे ज्ञापन में सविदा भर्ती शिक्षको की कमी दूर करने,आवासीय भवन उपलब्ध कराने,पुलिस चौकी एव उपस्वास्थ्य केंद्र स्थापित कराने की मांग शिक्षको ने की. इस मौके पर उप रजिस्टार अरुण पांडे,परीक्षा नियंत्रक फरवट सिंह, प्रशांत , डॉ निरंजन सिंह, सूर्यप्रकाश आर्य, प्रहलाद उवार,दिनेश भातरा हितेश लवी जयसवाल सहित लोग भी मौजूद थे.

आपको बता दें कि राजस्थान के  राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म एवं विधायक डॉ शैलेश सिंह ने वीसी एव यूनिवर्सिटी प्रशासन के साथ छात्रों को लेकर बैठक किया. बैठक में छात्रों के भविष्य की चींता जताते हुए छात्रों की फीस बढ़ोत्तरी पर चिंता जताई. 

यह भी पढ़ें:अंजना पंवार ने ली सफाई कर्मचारियों की बैठक,मुलभुत सुविधाओं को लेकर दिए दिशा निर्देश

Trending news