close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भरतपुर: आगरा नेशनल हाईवे पर तीन घंटे तक जमकर हुआ हंगामा, यातायात बाधित रहा

 ग्रामीणों के प्रदर्शन और हाइवे जाम की सूचना पर कलक्टर व एसपी सहित तमाम प्राशसनिक अधिकारी व कुछ जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंच गए.

भरतपुर: आगरा नेशनल हाईवे पर तीन घंटे तक जमकर हुआ हंगामा, यातायात बाधित रहा
मामला एक युवक की बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या करने से उपजे विवाद का था

देवेन्द्र सिंह/भरतपुर: जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे पर आज तीन घण्टे तक जमकर हंगामा हुआ और यातायात बाधित रहा. मामला एक युवक की बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या करने से उपजे विवाद का था. दरअसल भरतपुर जिले के चिकसाना थाने के गांव नगला भवरा में कुछ बदमाशों ने चोरी की नीयत से यह जानने के लिए कि घरवाले सो रहे हैं या नहीं एक घर में पत्थर फेंके. 

वहीं, इसके बाद जब घर का एक युवक छत पर पता करने के लिए पहुंचा तो उसे बदमाशों ने गोली मार दी और मौके फरार हो गए. आवाज सुनकर परिजन छत पर पहुंचे और युवक को लहुलूहान हालत में अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वारदात का अंदेशा कच्छा बनियान गिरोह पर जताया जा रहा है. घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने जयपुर आगरा हाई वे जाम कर दिया है.

साथ ही ग्रामीण शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया. जिससे माहौल तनाव पूर्ण हो गया और हाइवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. ग्रामीणों के प्रदर्शन और हाइवे जाम की सूचना पर कलक्टर व एसपी सहित तमाम प्राशसनिक अधिकारी व कुछ जनप्रतिनिधि भी मौके पर पहुंच गए लोगों से समझाइश कर तीन घण्टे बाद जाम खुलवाया.

जानकारी के अनुसार चिकसाना के गांव नगला भवरा में बदमाशों ने घर में घुसने से पहले पत्थर फेंके. जागने पर युवक देशराज मकान की छत पर टॉर्च लेकर गया. पीछे देखा तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी और भाग गए. परिजन रात में भरतपुर निजी अस्पताल लेकर आए जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया. लोगों का कहना है कि ऊंचा नगला बॉर्डर चौकी को सूचना दी थी, लेकिन कोई नहीं आया. बाद में फतेहपुर सीकरी यूपी पुलिस पहुंच गई, लेकिन आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा. घटना को लेकर नाराज ग्रामीणों ने हाइवे जाम कर दिया. 

गौरतलब है कि भरतपुर शहर सर्किल् में पिछले कुछ दिनों से लगातार वारदातों का इजाफा हुआ है. कच्छा-बनियान गिरोह ने उद्योग नगर, चिकसाना थाना क्षेत्र में पहले भी कई गांवों में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है. जिसमें पहले भी एक बुजर्ग की बदमाशों ने मारपीट कर दी थी जिससे उसकी मौत हो गई थी.