close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भरतपुर: शादी समारोह में हवाई फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, मौत

एएसआई सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि गांव गांवड़ी निवासी बहादुर सिंह गुर्जर के यहां पर सोमवार को रुदावल थाना क्षेत्र के गांव बासौली निवासी श्रीफल गुर्जर के पुत्र लखमी सिंह की बारात आई थी.

भरतपुर: शादी समारोह में हवाई फायरिंग के दौरान युवक को लगी गोली, मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

भरतपुर: चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव गांवड़ी में सोमवार रात रुदावल थाना क्षेत्र के बोसोली से बारात आई हुई थी. शादी कार्यक्रम में भोजन चल रहा था और साथ में डीजे पर कुछ लोग नाच कर रहे थे. इस बीच हुई फायरिंग में बारात में आया एक युवक अचानक जमीन पर गिर पड़ा. युवक के सिर में गोली लगी थी, लोग उसे तुरंत शहर के निजी अस्पताल में ले गए, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया. 

घटना की सूचना पुलिस को मंगलवार सुबह हुई, जिस पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. उधर, पिता ने अज्ञात जने के खिलाफ फायरिंग कर पुत्र की हत्या करने का आरोप लगाते मुकदमा दर्ज कराया है. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गोली किस शख्स ने चलाई लेकिन परिजन इसको दुर्घटना नहीं बल्कि सोच-समझकर हत्या करना मान रहे हैं.

एएसआई सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि गांव गांवड़ी निवासी बहादुर सिंह गुर्जर के यहां पर सोमवार को रुदावल थाना क्षेत्र के गांव बासौली निवासी श्रीफल गुर्जर के पुत्र लखमी सिंह की बारात आई थी. रात में करीब 10 से 10.30 बजे कुछ बाराती भोजन कर रहे थे और डीजे चल रहा था. इस बीच अचानक फायरिंग हुई, जिसके बाद बारात में आया युवक रामकुमार गुर्जर (23) पुत्र गिरधर सिंह निवासी सोनोटी थाना उच्चैन जमीन पर जा गिरा. शोर होने पर लोगों ने देखा तो उसके सिर से खून बह रहा था और उसे गोली लगी थी. जिस पर तुरंत उसे कुम्हेर रोड स्थित एक निजी अस्पताल परिजन लेकर गए, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया.

शादी कार्यक्रम के चलते रात में किसी ने पुलिस को सूचना नहीं दी. एएसआई ने बताया कि सुबह करीब 8 परिजनों ने हादसे की सूचना दी, जिस पर शव कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने मृतक का बाद में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया.