Dholpur पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हथियारों की खरीद-फरोख्त करते 3 बदमाश गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1092009

Dholpur पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हथियारों की खरीद-फरोख्त करते 3 बदमाश गिरफ्तार

एसपी शिवराज मीणा ने बताया जिले में हथियारों की तस्करी करने वाले अपराधी और बदमाशों के खिलाफ विशेष अभियान की शुरुआत की है, जिस अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है.  

आरोपियों के कब्जे से हथियार बरामद किए.

Bari: राजस्थान के धौलपुर जिले की बाड़ी विधानसभा की कंचनपुर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. मुखबिर की सूचना पर अवैध हथियारों की तस्करी करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है और आरोपियों के कब्जे से हथियार बरामद किए. 

एसपी शिवराज मीणा ने बताया जिले में हथियारों की तस्करी करने वाले अपराधी और बदमाशों के खिलाफ विशेष अभियान की शुरुआत की है, जिस अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है.  उन्होंने बताया कि जिले की कंचनपुर थाना पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि थाना इलाके के जलेखार के जंगल गांव सिंगोरई और टोंटारी के जंगलों के मध्य तीनों बदमाश हथियारों की खरीद-फरोख्त कर रहे हैं. मुखबिर की सटीक सूचना पर थाना हाजा से टीम गठित कर मौके पर भेजी गई. 

यह भी पढ़ेंः Ajmer: सूने मकान पर चोरों ने बोला धावा, CCTV में कैद हुई वारदात

पुलिस टीम ने सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर आरोपी श्यामवीर और राजेश उर्फ श्यामलाल, प्रशांत पुत्र मलखान मीणा निवासी हांसई को घेराबंदी कर दबोच लिया. तीनों बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने हथियार बरामद किए. उन्होंने बताया प्रारंभिक अनुसंधान में तीनों बदमाश भगवानदास मीणा पुत्र बाबूलाल मीणा निवासी सुनीपुर से हथियार खरीद कर लाए थे. तीनों बदमाशों से पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है. एसपी ने बताया अनुसंधान के दौरान हथियार तस्करी के बड़े मामले खुल सकते हैं. 

Reporter-Bhanu Sharma

Trending news