पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा का बड़ा बयान, ERCP को लेकर बीजेपी से की ये मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1188272

पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा का बड़ा बयान, ERCP को लेकर बीजेपी से की ये मांग

अब ईआरसीपी के मूद्दे को कांग्रेस चुनावी मुद्दा बनाने जा रही है. कांग्रेस के नेता अब इस मूद्दे को लेकर भाजपा पर हमलावर हो रहे हैं. 

ग्रामीण विकास और पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा

Bharatpur: अब ईआरसीपी के मूद्दे को कांग्रेस चुनावी मुद्दा बनाने जा रही है. कांग्रेस के नेता अब इस मूद्दे को लेकर भाजपा पर हमलावर हो रहे हैं. भरतपुर दौरे पर पहुंचे ग्रामीण विकास और पंचायतीराज मंत्री रमेश मीणा ने इस मामले को लेकर ज़ी मीडिया से खास बातचीत की और भाजपा पर हमला बोला.

यह भी पढ़ें: क्या आपको भी है घर में पौधे लगाने का शौक, पढ़िए दिल खुश कर देने वाली खबर

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भाजपा के 25 सांसद हैं, जिनमें से 4 मंत्री हैं. फिर भी केंद्र सरकार ईआरसीपी को मंजूर नहीं कर रही है. इन नेताओं को चाहिए कि वह केंद्र से ईआरसीपी स्कीम को 90/10 के रेशो पर मंजूर कराएं तो लोगों को राहत मिल सके. 

रमेश मीणा ने कहा कि भाजपा सकरात्मक विपक्ष की भूमिका सही ढंग से नहीं निभा रही है. भाजपा नेता योजनाओं पर दावा तो करते हैं, लेकिन उनको यह नहीं पता किस योजना में कितना रेशो होता है? रमेश मीणा बोले हमारी सरकार आमजन को गुड़ गवर्नेन्स देने की दिशा में काम कर रही है. यही वजह है कि वह खुद पंचायत समिति हेडक्वार्टर पर जाकर लोगों की समस्या सुन रहे हैं. अधिकारियों को दिशा निर्देश दे रहे हैं लापरवाह कार्मिकों के खिलाफ कार्यवाही कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जेईएन भर्ती परीक्षा की आज से शुरूआत, 18 मई से 20 मई तक होगा एग्जाम, इन बातों का रखना होगा ध्यान 

Trending news