Dholpur के सैंपऊ उपखंड में कांग्रेस की जन जागरण पदयात्रा, गिनाई मोदी सरकार की कमियां
X

Dholpur के सैंपऊ उपखंड में कांग्रेस की जन जागरण पदयात्रा, गिनाई मोदी सरकार की कमियां

राजस्थान के धौलपुर (Dholpur News) जिले के सैंपऊ उपखंड में केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ सैंपऊ में कांग्रेस (Congress) पार्टी द्वारा जन जागरण पदयात्रा का आयोजन किया गया.

Dholpur के सैंपऊ उपखंड में कांग्रेस की जन जागरण पदयात्रा, गिनाई मोदी सरकार की कमियां

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर (Dholpur News) जिले के सैंपऊ उपखंड में केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ सैंपऊ में कांग्रेस (Congress) पार्टी द्वारा जन जागरण पदयात्रा का आयोजन किया गया. पदयात्रा की शुरुआत धौलपुर-भरतपुर जिले के कैथरी बॉर्डर से हुई, जिसमें करीब 2 हजार लोगों के साथ कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए. 

धौलपुर के सैंपऊ कस्बे में जिला कांग्रेस की ओर से जन जागरण पदयात्रा का शुभारंभ किया गया और इस यात्रा के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता मोहन प्रकाश (Mohan Prakash) और बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा (Girraj Singh Malinga) ने केंद्र सरकार पर तीखे प्रहार करते हुए भाजपा को आड़े हाथों लिया. कस्बे में आयोजित आमसभा के दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि केंद्र सरकार देश में महंगाई के लिए जिम्मेदार है और उन्होंने केंद्र सरकार को बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी, निजीकरण और आर्थिक मंदी को देश की बर्बादी के लिए भी जिम्मेदार बताया. आम सभा को संबोधित करते हुए मोहन प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस के लोग भाजपा का असली चेहरा बेनकाब करेंगे साथ ही उन्होंने कहा कि किसानों की एकता और आंदोलन के कारण पीएम को तीनों काले कृषि कानूनों को वापस लेना पड़ा.

यह भी पढ़ें - Dholpur में एक महिला की संदिग्ध मौत, ससुरालीजन करते थे चार पहिया बड़ी गाड़ी की मांग

यात्रा के दौरान बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने भाजपा (BJP) पर तीखे प्रहार करते हुए यह भी कहा कि राज्य में हाल ही में हुए उपचुनाव में भाजपा को मिली करारी शिकस्त पूरे देश में भाजपा के प्रति नाराजगी को जाहिर कर रही है साथ ही उन्होंने कहा कि एक बार पूरा देश फिर से कांग्रेस को सत्ता में देखना चाहता है, जिससे लोगों को महंगाई की मार से राहत मिले.

6 किलोमीटर निकाली पदयात्रा
राष्ट्रीय प्रवक्ता मोहन प्रकाश के द्वारा बॉर्डर की सीमा से सटे कैंथरी में पहुंचकर पदयात्रा कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. इस दौरान क्षेत्रीय विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा सहित सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता कार्यक्रम में शामिल हुए. कैंथरी से नेशनल हाईवे (NH) 123 से होते हुए करीब 6 किमी पैदल दूरी तय करते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता मोहन प्रकाश भारी भीड़ के साथ सैंपऊ कस्बे में पहुंचे. जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर तीखे प्रहार किए.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता मोहन प्रकाश शर्मा से कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने मंत्रिमंडल के विस्तार में धौलपुर जिले से कोई भी मंत्री नहीं बनाने पर नाराजगी जताई और कहा कि बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाए. कार्यकर्ताओं की मांग पर प्रवक्ता ने कहा कि आपकी बात को मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जाएगा.

Trending news