Dholpur Khabar: Action में Kotwali Thana Police, पकड़े दो शातिर मोबाइल चोर
Advertisement

Dholpur Khabar: Action में Kotwali Thana Police, पकड़े दो शातिर मोबाइल चोर

उपनिरीक्षक पुरुषोत्तम ने बताया कि पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत (Kesar Singh Shekhawat) के निर्देश में जिले भर में बदमाशों एवं अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Dholpur: जिले की कोतवाली थाना पुलिस (Kotwali Thana Police) ने दो शातिर मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया है. शातिर मोबाइल चोर पिछले लंबे समय से जिले में मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे. स्थानीय पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शहर के फद्दी चौराहे से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरी के मोबाइल भी आरोपियों से बरामद किए हैं.

यह भी पढे़ं- Bharatpur Murder Case: GF से मिलने जा रहा था मुख्य आरोपी Anuj Gurjar, Police ने दबोचा

उपनिरीक्षक पुरुषोत्तम ने बताया कि पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत (Kesar Singh Shekhawat) के निर्देश में जिले भर में बदमाशों एवं अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्यवाही कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है. 

यह भी पढे़ं- Bharatpur डॉक्टर दंपत्ति हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता, मुख्य आरोपी अनुज Arrest

उन्होंने बताया शहर में एक मोबाइल चोर गैंग पिछले लंबे समय से सक्रिय थी. गैंग द्वारा सुनियोजित तरीके से मोबाइल छीनकर एवं चोरी कर वारदातों को अंजाम दिया जा रहा था. उन्होंने बताया मुखबिर तंत्र को मजबूत कर एवं तकनीकी साक्ष्यों पर स्थानीय पुलिस ने शातिर मोबाइल चोर शकील निवासी जोशी पाड़ा निवासी बाड़ी एवं मुन्ना उर्फ शकील निवासी कोटला पुराना शहर धौलपुर को गिरफ्तार किया है. 

हो सकते अन्य बड़े खुलासे
दोनों आरोपियों के कब्जे से चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए हैं. उन्होंने बताया दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है, जिनसे अनुसंधान के दौरान अन्य मोबाइल चोरी के मामलों के खुलासे हो सकते हैं.

Reporter- Bhanu Sharma

 

Trending news