Rajasthan live News:नहीं थमा IPL में टिकटों की कालाबाजारी,महामुकाबले में मेन गेट पर ही लोग ब्लैक में बेच रहे हैं टिकट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2215699

Rajasthan live News:नहीं थमा IPL में टिकटों की कालाबाजारी,महामुकाबले में मेन गेट पर ही लोग ब्लैक में बेच रहे हैं टिकट

Rajasthan live News, 22 april 2024:राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला आज लेकिन नहीं थम रही आईपीएल में टिकटों की कालाबाजारी.मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल मरुधरा में भरेंगे हुंकार,कल दोपहर सवा बजे कोटा में प्रेस वार्ता करेंगे. राजस्थान में लोकसभा चुनावों के दूसरे चरण को लेकर के सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं. सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में जुटी हुई हैं. आज बीजेपी-कांग्रेस दोनों पार्टियों के नेता चुनाव प्रचार करेंगे. मुंबई इंडियंस के मैच के लिए जयपुर पहुंचे आकाश अंबानी.राजस्थान की तमाम खबरों से पल-पल रूबरू रहने के लिए लाइव अपडेट पढ़ते रहें ZEE Rajasthan का Live Blog. 

 

zee rajasthan live blog
LIVE Blog

Rajasthan live News in hindi, 22 april 2024:राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला आज लेकिन नहीं थम रही आईपीएल में टिकटों की कालाबाजारी. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल मरुधरा में भरेंगे हुंकार,कल दोपहर सवा बजे कोटा में प्रेस वार्ता करेंगे.बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की तैयारी शुरू कर दी है. आज मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा समेत पार्टी के अन्य दिग्गज नेता अलग-अलग जगहों पर चुनाव प्रचार करे रहे हैं तो वहीं, कांग्रेस से पूर्व सीएम अशोक गहलोत, गोविंद सिंह डोटासरा और सचिन पायलट भी चुनावी प्रचार करे रहे हैं . मुंबई इंडियंस के मैच के लिए जयपुर पहुंचे आकाश अंबानी.राजस्थान की हर छोटी-बड़ी खबर से जुड़े रहने के लिए पढ़ते रहिए ZEE Rajasthan का Live Blog. 

 

22 April 2024
19:42 PM

Breaking News:
हाईकोर्ट प्रशासन ने तबादला सूची की जारी.121 वरिष्ठ सिविल जज के हुए तबादले.सीएमएम जयपुर, द्वितीय पूनाराम गोदारा का भी हुआ तबादला.मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट डूंगरपुर के पद पर हुआ तबादला.पेपर लीक मामले में 12 आरोपियों को डिफॉल्ट जमानत देने के बाद गोदारा का नाम आया था चर्चा में.

19:41 PM

IPL 2024:
राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला आज लेकिन नहीं थम रही आईपीएल में टिकटों की कालाबाजारी.धड़ल्ले से बिक रहे ब्लैक में टिकिट.महा मुकाबले के टिकटों की जमकर हो रही है कालाबाजारी.स्टेडियम के मुख्य गेट पर लोग ब्लैक में बेच रहे हैं मैच की टिकट.

19:04 PM

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का बडा बयान, एक कार्यक्रम के दोरान कहा-पेपर लीक मामले में दोषियो के खिलाफ कारवाई, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री दोनो ही जेल जाएंगे, राजीव गांधी स्टडी सर्किल के लोगों को पेपर के स्ट्रांग रूम की चाबिया दी, तभी तो वहा से पेपर लीक हो गया है. पूर्व मुख्यमंत्री की धरती पर कह कर जा रहा हू दोनो ही जेल जाएंगे तिहाड़ जेल में रखा जाएंगा वहा, पर केजरीवाल के साथ बैठकर भाजपा को हराने की योजना बनाना

19:00 PM

आईपीएल का जयपुर में आखिरी मुकाबला आज, मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा महा मुकाबला, एएसएमएस स्टेडियम उमड़ने ने लगा क्रिकेट प्रेमियों का हुजूम, जयपुर में आईपीएल का अंतिम मुकाबला आज, राजस्थान रॉयल्स ने की राजस्थान क्रिकेट प्रेमियों की उम्मीद पूरी, R R 7 में से 6 मैच जीतकर क्रिकेट प्रेमियों को दिया तोहफा.

17:21 PM

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल मरुधरा में जनसभा को संबोधित करेंगे.शिवराज सिंह चौहान कल दोपहर सवा बजे कोटा में प्रेस वार्ता करेंगे.दोपहर 3 बजे बानोडा, बेगूं, में सीपी जोशी के समर्थन में जनसभा करेंगे.

16:55 PM

भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ का पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा पर बड़ा बयान,कहा-अभी भी डोटासरा को मेरे बराबर आने के लिए 4 चुनाव और जीतने पड़ेंगे, अहंकार कभी राजनीती में नहीं चलता निश्चित तौर पर इस बार पराजित हुआ हूँ लेकिन 7 बार लगातार चुनाव जीता भी हूँ,अहंकार की भाषा का उत्तर देना में ठीक नहीं समझता बीते दिनों टोंक दौरे पर आए पीसीसी चीफ ने दिया था राजेंद्र राठौड़ को लेकर बयान बयान पर आज टोंक में आयोजित प्रेसवार्ता में राठौड़ ने किया पलटवार

16:41 PM

आकाश अंबानी पहुंचे जयपुर
निजी विमान से मुम्बई से आए हैं जयपुर.
उद्योगपति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे हैं आकाश अंबानी.
होटल ओबेरॉय राजविलास में ठहरने का है कार्यक्रम.
मुंबई इंडियंस के आईपीएल मैच के लिए आए हैं जयपुर

16:28 PM

सीएम भजनलाल शर्मा का दौरा 
कल शाम को डूंगरपुर आयेंगे सीएम भजनलाल स्पेशल प्लेन से पहुंचेंगे दोवड़ा हवाई पट्टी फिर बाय रोड पहुंचेंगे डूंगरपुर शहर डूंगरपुर में वरिष्ठ भाजपा नेताओ को लेंगे बैठक डूंगरपुर में ही करेंगे रात्रि विश्राम

16:27 PM

अमित शाह के दौरे के बाद बदले भाजपा के राजनीतिक समीकरण, भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल को बागियों पर भरोसा, संगठन को कर रहे दरकिनार, राजनीतिज्ञो का मानना भाजपा 6 विधायकों की नाराजगी का भुगतेगी खामियाजा, शाह के दौरे के बाद प्रदेश सहप्रभारी विजया राहटकर की इमरजेंसी मीटिंग, मीटिंग में की गई नाराज विधायको से गुप्त मंत्रना संगठन की रणनीति के विपरित चल रही टीम दामोदर बागी अशोक कोठारी और धनराज गुर्जर की घर वापसी बनी गले की फांस

15:49 PM

डिप्टी सीएम दिया कुमारी 24 अप्रैल को भीलवाड़ा दामोदर अग्रवाल के समर्थन में करेंगी रोड़ शो, मुख्य बाजार में करेगी जनसंपर्क रैली, प्रात 9 बजे सांगानेरी गेट से अम्बेडकर सर्किल तक होगा आयोजन, दुधाधारी मंदिर के दर्शन करने के साथ शुरू होगा रोड़ शो मीडिया प्रभारी अंकुर बोरदीया ने दी जानकारी.

15:33 PM

सीएम का भाषण शुरू 
पूर्व पीएम अटल बिहारी ने भी किसान क्रेडिट कार्ड की सौगात दी, पीएम सड़क योजना के तहत दुरस्त गांव तक सड़क पहुंची, हमने समान विचार के साथ काम किया, हमारी सरकार को अभी 4 महीने ही हुए है, जो वादे किया है पूरा कर रहे है, 90 दिनों में45 फीसदी वादे पूरे किए हमने 8 करोड़ सभी विधायकों को दिए सड़क और स्वाथ्य सेवाओं के लिए सामाजिक सुरक्षा पेंशन भी 1150 की है, और अब जल्द ही इसे 1500 करेंगे विरोधी कहते है सीएम हर बार दिल्ली जाता है, अरे तो जाता है तो कुछ लेकर आता है, ईआरसीपी को लेकर गहलोत बार बार बोल रहे, लेकिन ईआरसीएपी को लेकर कांग्रेस ने किया क्या वो बताओ, हमने तो एमओयू करके समाधान निकाला यमुना जल विवाद को भी सुलझाया, अरे कांग्रेसी तो लौटा भी भरकर नही लाए यमुना का पानी, हरियाणा सरकार से समझोता होकर अब शेखावाटी की समस्या सुलझी, पेट्रोल डीजल की कीमतों को भी काम किया, कीमतों के असंतुलन कर रखा था, हमने इस असंतुलन को ठीक कर दाम कम किया.

15:31 PM

सीएम का भाषण शुरू

सामाजिक संवाद कार्यक्रम में सीएम भजनलाल का संबोधन, कहा- मुझे रात को देरी से बताया अजमेर में कार्यक्रम रखा है, लेकिन फिर में मैं आपके लिए आया क्योंकि आप देश की अर्थव्यवस्था को संभालते है, गुर्जर समाज सेवाभावी है, गुर्जर समाज किसानी और खेती के साथ पशुपालन करता है आपका देश के विकास में, अर्थव्यवस्था में बड़ा योगदान है, भाजपा की जब जब सरकार आई है, हमने गुर्जर समाज को सम्मान दिया है, दूसरे दलों ने झूठी घोषणाएं की, हमने जो कहा करके दिखाया, 2014 के बाद पीएम मोदी ने सबका साथ, सबका विश्वास, सबका प्रयास के साथ काम किया पीएम ने किसानों को सम्मान निधि देने का काम किया, किसी समाज के साथ भेदभाव नही किया.

15:18 PM

Breaking News:

आखिरकार राजस्थान रॉयल्स ने जमा कराई मैच फीस, 45 लाख बकाया चल रहा था रॉयल्स पर, कल क्रीड़ा परिषद ने बुलाया था राजस्थान रॉयल्स के पदाधिकारियों को, क्रीड़ा परिषद ने बकाया मैच फीस जमा कराने की कही बात, आखिरकार राजस्थान रॉयल्स ने आज कराए 45 लाख जमा.

15:12 PM

सीएम भजनलाल शर्मा पहुंचे अजमेर, मेडिकल कॉलेज सभागार पहुंचे सीएम, गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह ने किया स्वागत, देवनारायण बोर्ड अध्यक्ष ओमप्रकाश भड़ाना ने किया स्वागत, सामाजिक संवाद कार्यक्रम में आए है सीएम

14:41 PM

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा पहुंचे अयाना कोटा बूंदी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में करेंगे जनसभा को संबोधित, भाजपा के कार्यकर्ता कर रहे हे स्वागत सत्कार पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा, प्रधान रिंकू मीना सहित कई भाजपा नेता मौजूद.

14:13 PM

राजसमंद  : लोकसभा चुनाव 2024 के चलते राजसमंद पुलिस अलर्ट.

14:13 PM

बांसवाड़ा :  भव्य गंगाजल कलश यात्रा का हुआ आयोजन. माली समाज की ओर से निकाली गई गंगाजल कलश यात्रा, बांसवाड़ा,डूंगरपुर जिले से समाज के लोगों ने लिया भाग, कलश यात्रा का जगह- जगह किया गया स्वागत, सामूहिक एकादशी उद्यापन कार्यक्रम के तहत हुआ आयोजन

14:11 PM

Dungarpur : खेडा कच्छवासा गांव में पेयजल संकट 

इंसानों से लेकर मवेशियों के सूख रहे हलख, पानी की समस्या से परेशान ग्रामीण पहुंचे कलेक्ट्रेट, कलेक्ट्रेट पर ग्रामीणों ने पेयजल संकट को लेकर किया प्रदर्शन, कलेक्टर को ज्ञापन देकर समस्या के समाधान की रखी मांग .

14:10 PM

Kota : मोईकलां :  करन्ट की चपेट में आने से 4 भैसों की मौत 

खेत में टूटकर गिरा था बिजली का तार, स्पार्किंग होने से खेत की नोलाइयों में भी लगी आग, पशु पालक को करीब 2 लाख का हुआ नुकसान, कुंदनपुर क्षेत्र के करीरिया गांव की घटना, सूचना के बाद भी मौके पर नहीं पहुंचे बिजली विभाग के अधिकारी.

12:50 PM

तिजारा  : विधायक बाबा बालकनाथ के नाम से बना फर्जी फेसबुक पेज. फेसबुक पेज का हथियारों के जखीरे की चल रही है वीडियो, टीम बाबा बालकनाथ के नाम से है फर्जी अकाउंट, फेसबुक पेज पर हथियार खरीदने को लेकर डाली गई है पोस्ट, ज़ी राजस्थान के सवाल पर हरकत में आए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, फर्जी अकाउंट को लेकर की जा रही है जांच.

12:26 PM

Sikar : खाटूश्यामजी : ई- रिक्शा और गाड़ी में हुई जबरदस्त टक्कर. टक्कर के साथ ही ई- रिक्शा पलटा, सवारिया हुई घायल, ई- रिक्शा के नीचे दबने से 3 माह की बच्ची दिषिका की मौके पर हुई मौत, घायलों को 108 एम्बुलेंस से पहुचाया अस्पताल, श्याम भक्त दीपूल गुप्ता परिवार के साथ सागरपुर नयी दिल्ली से आये थे श्याम दर्शन के लिए, घटना स्थल से दोनों वाहनों को लेकर ड्राइवर हुये फरार, पुलिस ने मौके का जायजा ले फरार वाहनों की तलाश में जुटे.

12:25 PM

पहले चरण का चुनाव निपटा, अब दूसरे चरण में भागीदारी पहले चरण में चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों को दूसरे चरण में भेजा जयपुर शहर भाजपा प्रत्याशी मंजू शर्मा राजसमंद में करेगी चुनाव प्रचार मंजू शर्मा को दी राजसमंद विधानसभा क्षेत्र की चुनावी कमान राजसमंद लोकसभा क्षेत्र से महिमा कुमारी सिंह लड़ रही है बीजेपी से चुनाव मंजू शर्मा अपने चुनाव लड़ने के अनुभव को लेकर राजसमंद में करेगी काम.

 

12:24 PM

जोधपुर मुख्य सचिव सुधांशु पंत पहुंचे जोधपुर, जोधपुर रेलवे स्टेशन पर प्रशासनिक अधिकारियों ने किया स्वागत मुख्य सचिव पचपदरा के लिए हुए रवाना रवाना होने से पूर्व मीडिया से की बात कहा रिफाइनरी को लेकर होनी है आज समीक्षा बैठक एचपीसीएल एवं एच आर एल एल अधिकारियों के साथ बैठक पेट्रोकेमिकल को लेकर है अहम बैठक इस साल तक रिफाइनरी पूरा करने का है लक्ष्य.

 

12:24 PM

उदयपुर से बड़ी खबर, जोधपुर कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, एनआई कोर्ट-7 ने जारी किया वारंट, 5 करोड़ के चेक अनादरण का है मामला, सुखाडिया सर्किल स्थित बेशकीमती जमीन का विवाद, परिवादी सुरेश कुमार ने दिया था परिवाद, करण सिंह के वकील ने कोर्ट में दे दी है हाजरी, मतदान के बाद पेश कर जमानत कराने का दिलाया है विश्वास, कोर्ट ने 20 मई को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश करने के दिए थे आदेश, मेसर्स गिरनार होटल्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर है करण सिंह.

 

12:23 PM

हिंडोली: नैनवा से बड़ी खबर. शिक्षा के मंदिर के गेट पर मांस मछली के टुकड़े लटकाए. घटनाक्रम को देख नौनिहालों में भय का माहौल. अक्रोशित बच्चों ने लगाया देई बांसी रोड पर जाम. प्रशासन से कार्यवाही की मांग. देई सरकारी स्कूल का मामला.

 

11:53 AM

सागवाड़ा (डूंगरपुर)- खड़गदा में क्षेत्रपालजी मंदिर में 57वें मेले का हुआ आगाज. हनुमान जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में दो दिवसीय मेले का हुआ आगाज. निरंजनी अखाड़े क्षीरेश्वर के महंत हरगोविंद पुरी ने किया मेले का उद्घाटन. कल गाजे-बाजे के साथ गांव में निकलेगी शोभायात्रा. 1001 कलश व भगवान क्षेत्रपाल की पालकी यात्रा के साथ निकलेगी शोभायात्रा. मेला संयोजक चंद्रेश व्यास ने दी जानकारी.

 

11:53 AM

Ajmer : पुष्कर :  आबकारी, एफएसटी और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई. कल रात को तीन दारू के ठेकों पर मारा छापा, बूढ़ा पुष्कर स्थित ठेके पर बिक रही थी शराब, आबकारी विभाग ने ठेके को किया सीज, प्रशिक्षु आईपीएस एवं थानाधिकारी कांबले शरण गोपीनाथ ने दी जानकारी. 

11:52 AM

Bhilwara : आसींद  : जिले के आसींद क्षेत्र में भाजपा लोकसभा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल का रोड शो कार्यक्रम. कुछ ही देर में रोड शो कार्यक्रम, बीजेपी कार्यालय पंचायत से रवाना होकर मुख्य बाजार, बड़ा मंदिर से होते हुए गांधी चौक में आयोजित आम सभा में कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित, इस अवसर पर जिले के वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे, आसींद नगर पालिका अध्यक्ष देवीलाल साहू ने दी जानकारी 

11:21 AM

Jaipur :  एयरपोर्ट पर बढ़े 7 लाख यात्री ! 

10:19 AM

Tonk : अलीगढ़ : पुलिस की आर्म्स एक्ट में कार्रवाई. चौरू में शराब ठेके के पास की कार्रवाई, चौरू निवासी हरकेश मीणा को देशी कट्टा व 2 जिंदा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार, मामला दर्ज कर पुलिस कर रही अनुसंधान, थानाधिकारी सुरेश चौधरी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने की कार्रवाई.

10:13 AM

पोकरण शहर के सालमसागर तालाब स्थित सालमसागरधीश हनुमान मंदिर में को 301 हनुमान रोटे का निर्माण कार्य प्रारंभ किया गया. स्थानीय पार्षद दिनेश व्यास ने बताया कि सालमसागर तालाब स्थित सालमसागरधीश हनुमान मंदिर में आगामी हनुमान जयंती पर 301 किलो हनुमान रोटे का भोग लगाया जाएगा, जिसके चलते निर्माण कार्य प्रारंभ किया गया. वहीं फलोदी से आए हलवाई बल्लू छंगाणी, अशोक पुरोहित, जगदीश पालीवाल टीम एवं सहयोगियों तथा स्थानीय हनुमान भक्तों ने हनुमान रोटे का निर्माण किया गया, जिसमें हनुमान मंदिर महाराज हरिवंश दवे, देवीप्रसाद पुरोहित, राजू बोहरा, दिनेश व्यास, दीपक बिस्सा, देवेंद्र व्यास एवं समस्त हनुमान भक्त उपस्थित रहे

10:10 AM

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत बीजेपी के प्रचार के लिए राजस्थान आएंगी. कंगना रनौत 23 और 24 अप्रैल को दो दिवसीय दौरे पर मरुधरा आएंगी. 2 दिन के दौरान कंगना जोधपुर-बाड़मेर पाली में पांच जगह रोड शो करेंगी. 23 अप्रैल को 2:15 बजे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचेगी. कंगना शाम 5 बजे पाली में पीपी चौधरी के समर्थन में रोड शो कंगना करेंगी. इसके बाद 7.30 बजे जोधपुर शहर में कंगना रनौत गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में रोड शो करेंगी. इसके बाद जोधपुर में ही रात्रि विश्राम करेंगी. अगले दिन 24 अप्रैल को जैसलमेर में कंगना रानैत रोड शो करेंगी. हनुमान चौराहा से गढ़ीसर चौराहा तक जैसलमेर करीब डेढ़ किलो मीटर लंबा रोड शो होगा. इसके बाद 12:20 पर बाड़मेर में रोड शो करेगी. विवेकानंद सर्किल से गांधी चौक तक करीब डेढ़ किलोमीटर लंबा रोड से होगा.

09:42 AM

आज सोमवार को राजस्थान के बीकानेर, भरतपुर, जयपुर और जोधपुर संभाग में बारिश की संभावना जताई गई है. मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक, ज्यादातर हिस्सों में मौसम शुष्क बना हुआ है. कोटा, उदयपुर, जयपुर, जोधपुर संभाग में सामान्य से कम तापमान रहा. मौसम विभाग की जानकारी के अनुसार, आज राजस्थान के चार संभागों में हल्की बारिश की चेतावनी जारी की गई है. इनमें बीकानेर, जयपुर, भरतपुर, जोधपुर संभाग शामिल है, जहां पर मेघ गर्जन के साथ-साथ हल्की-फुल्की बारिश हो सकती है. इस दौरान 30 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं. 

09:27 AM

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का बड़ा बयान आया है. शिक्षा विभाग में नवाचारों पर विचार चल रहा है. सरकारी और गैर सरकारी सभी स्कूलों में एक जैसी यूनिफॉर्म हो सकती है. गरीब और अमीर के भेद को मिटाने की कोशिश है.

09:24 AM

राजस्थान में कोरोना वायरस फिर से पैर पसार रहा है. प्रदेश में कोरोना के 16 नए मामले आए. सबसे ज्यादा उदयपुर में 11 कोरोना पॉजिटिव निकले. 23 सैंपल में से 11 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जयपुर में 4 और सवाई माधोपुर में 1 मामला 12 मरीजों की दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई. अब प्रदेश में कोरोना के 86 एक्टिव केस हैं.

09:21 AM

जयपुर में आईपीएल मैच का अंतिम धमाल आज 22 अप्रैल को होना है. रोमांचक मैच मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा. रोहित शर्मा को देखने के लिए भीड़ उमड़ेगी.

 

09:21 AM

आज विश्व पृथ्वी दिवस के मौके पर कक्षा 6 से 12 के स्टूडेंटस प्रतियोगिता में शामिल होंगे. पार्क में प्रतियोगिताएं सुबह 8:30 बजे से शुरू होंगी. बायोलॉजिकल पार्क में स्टूडेंट्स का कल निशुल्क प्रवेश रहेगा. स्कूली बच्चे बायोलॉजिकल पार्क में निशुल्क भ्रमण कर सकेंगे.

09:20 AM

आज डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा तीन सभाएं करेंगे. आज सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक जनसभाएं करेंगे. डॉ. प्रेमचंद बैरवा कोटा लोकसभा क्षेत्र में जनसभाएं प्रस्तावित हैं.

09:19 AM

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के प्रस्तावित दौरे को लेकर बूंदी आज अलर्ट मोड पर रहेगा. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का बूंदी में रोड शो प्रस्तावित है.

09:18 AM

आज विश्व पृथ्वी दिवस है. नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क में कई कार्यक्रम आयोजित होंगे. वन विभाग की ओर से पार्क में प्रतियोगिताएं होंगी. क्विज,निबंध लेखन और पेंटिंग की प्रतियोगिताएं होंगी. 

09:18 AM

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अशोक गहलोत, गोविंद डोटासरा और सचिन पायलट चुनावी सभाओं में प्रचार करेंगे. 

Trending news