close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: डकैत जगन सिंह गुर्जर के साथी को पुलिस ने बीहड़ से किया गिरफ्तार

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए जगन डकैत के साथी चरत सिंह गुर्जर को मुखबिर की निशानदेही पर चम्बल के बीहड़ दबोच लिया है. 

राजस्थान: डकैत जगन सिंह गुर्जर के साथी को पुलिस ने बीहड़ से किया गिरफ्तार
फाइल फोटो

धौलपुर: डैकल जगन गुर्जर के साथी चरत सिंह को पुलिस ने किया गिरफ्तार. चरत सिंह ने 12 जून को बाड़ी शहर में डकैत गुर्जर सिंह के साथ मिल कर मारपीट और फायरिंग कर लोगों के बीच दहशत फैलाई थी. पुलिस द्वारा चरत सिंह को चंबल से गिरफ्तार किया गया है. 

धौलपुर जिले की बाड़ी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुख्यात दस्यु जगन के साथी डकैत चरत सिंह गुर्जर को पुलिस कॉम्बिंग के दौरान चम्बल के बीहड़ से गिरफ्तार किया है. आरोपी डकैत ने 12 जून को डकैत जगन के साथ मिलकर बाड़ी शहर के मुख्य बाजार में फायरिंग कर और व्यापारियों से मारपीट कर दहशत फैलाई थी. 

पुलिस ने चरत सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. बाड़ी थाना प्रभारी अमित शर्मा ने बताया कि 12 जून 2019 को कुख्यात दस्यु जगन गुर्जर ने अपने तीन साथियों के साथ बाड़ी शहर के सरकारी अस्पताल के सामने चाय विक्रेता से बदला लेने के लिए हथियारों से लैस होकर उपद्रव मचाया था. 

डकैत ने चाय विक्रेता के साथ अन्य व्यापारियों से मारपीट कर भरे बाजार में फायरिंग कर दहशत फैलाई थी. पुलिस ने बताया कि प्रकरण में दस्यु जगन सहित तीन डकैतों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए जगन डकैत के साथी चरत सिंह गुर्जर को मुखबिर की निशानदेही पर चम्बल के बीहड़ दबोच लिया है. आरोपी डकैत ने जगन का सहयोग कर बाड़ी बाजार में मारपीट कर उत्पात मचाया था. पूछताछ के दौरान डकैत चरत सिंह ने स्वीकार किया है कि उसने जगन डकैत का सहयोग कर बाड़ी में मारपीट कर खौफ फैलाया था. पुलिस ने डकैत चरत सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू हुरु दी है.