बिखरा जोड़ाः अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार पति -पत्नी को मारी टक्कर, दोनों की मौके पर ही मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1128924

बिखरा जोड़ाः अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार पति -पत्नी को मारी टक्कर, दोनों की मौके पर ही मौत

 भरतपुर-जयपुर आगरा नेशनल हाईवे पर मार्डन स्कूल बरसो के पास एक अज्ञात वाहन ने एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी. जिससे मौके पर ही दोनों दम्पति की मौत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए. 

 

घटना के बाद मामला दर्ज करती हुई स्थानीय पुलिस.

भरतपुर: महिला विजय लक्ष्मी उम्र 52 साल का पीहर भरतपुर के सहयोग नगर का था. उसके पीहर में किसी परिजन की मौत हो गई थी. जिसके कारण मौत के बाद मृतका पीहर में पहला त्योहार उठाने आ रही थी. मृतका का पति अतुल आगरा के लोहामंडी के रहने वाले था. अतुल की दुकान थी. दोनों स्कूटी से आगरा से निकले थे. तभी आगरा जयपुर नेशनल हाईवे पर बरसो के पास एक अज्ञात वाहन ने दोनों को बुरी तरह कुचल दिया. जिससे दोनों की मौत हो गई.मृतक दम्पति की पहचान अतुल शर्मा और विजयलक्ष्मी शर्मा आगरा के लोहामंडी इलाके के रहने वाले थे. मृतक महिला विजयलक्ष्मी भरतपुर की रहने वाली थी. वह अपने पति के साथ भरतपुर अपने पीहर आ रही थी.

यह भी पढ़ें- जलते सपने बहते आंसूः शार्ट सर्किट से गेंहू की खड़ी फसल में लगी आग, पल भर में सब कुछ हुआ खाक

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा कराकर परिजनों को शव सौंप दिया है. राहगीरों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. जिसके बाद एम्बुलेंस से शवों को आरबीएम अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों की शिनाख्त उनके जेब में रखे कागजों से की. जिसके बाद पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी. अस्पताल में दोनों मृतकों के दोनों बेटे और महिला के पीहर पक्ष के लोग पहुंचे. मृतकों के बेटों ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब उनके माता-पिता घर से निकले थे तो उनके पास कुछ गहने और करीब 15 हजार रुपये थे .जो की अब उनके पर्स में नहीं हैं. महिला के पर्स में सिर्फ 70 रुपये मिले हैं, कुछ रुपये उसके पिता की पेंट की जेब में मिले हैं.

Report-Devendra Singh

Trending news