Weir News: SDM ने ली पार्षदों की बैठक, प्रशासन शहरों के संग अभियान पर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1247547

Weir News: SDM ने ली पार्षदों की बैठक, प्रशासन शहरों के संग अभियान पर हुई चर्चा

प्रशासन शहरों के संग अभियान 2022 को लेकर पंचायत समिति वैर के सभागार में एसडीएम मुनिदेव यादव की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें अभियान को सफल बनाने के और नागरीय सीमा में स्थित राजकीय भूमि को नगर पालिका को हस्तांतरण किए जाने के लिए समीक्षा कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. 

SDM ने ली पार्षदों की बैठक

Weir: प्रशासन शहरों के संग अभियान 2022 को लेकर पंचायत समिति वैर के सभागार में एसडीएम मुनिदेव यादव की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें अभियान को सफल बनाने के और नागरीय सीमा में स्थित राजकीय भूमि को नगर पालिका को हस्तांतरण किए जाने के लिए समीक्षा कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. पंचायत समिति सभागार में नगर पालिका में 15 जुलाई से शुरू होने वाले प्रशासन शहरों के संग अभियान को लेकर नगर पालिका के पार्षदों की बैठक उपखंडाधिकारी मुनिदेव यादव के मुख्यातिथ्य में आयोजित हुई. 

उपखंडाधिकारी मुनिदेव यादव ने कहा कि राज्य सरकार के निर्देश पर 15 जुलाई से शहरी नगर निकाय में प्रशासन शहरों के संग अभियान चलाया जा रहा है. अभियान में अधिक से अधिक पट्टा के लिए आवेदन कर अपने आवास के पट्टे लेकर सरकार की योजना का लाभ लेने के लिए आमजन को प्रेरित करने और अधिक से अधिक प्रशासन शहरों के संग अभियान का नगर पालिका इलाके में प्रचार प्रसार करने पर प्रकाश डाला है. 

नगर पालिका अधिशासी अधिकारी योगेश कुमार पिप्पल ने कहा कि नगर पालिका इलाके में आवासीय पट्टे जारी करवाएं, जिसके लिए पार्षद अपने वार्डों के वाशिंदों को अभियान के प्रति जागरूक करें. पार्षदगणों से प्रशासन शहरों के संग अभियान में अधिक से अधिक सहयोग कर अहम भूमिका निभाने की बात कही है. अधिशाषी अधिकारी ने कहा कि नगर पालिका इलाके में आगामी 15 जुलाई से शिविर आयोजित किए जाएंगे. बैठक में तहसीलदार भोला राम वैरवा, अधिशासी अधिकारी योगेश कुमार पिप्पल, उपेंद्र शर्मा, परसराम धाकड़, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष सुनील कुमार, भगवान सिंह सैनी, पिन्टु बूटौलिया, वीकेश वाल्मीकि, सतीश जैन, पप्पू सैनी, विष्णु बाल्मीकि आदि मौजूद रहे.

Reporter: Devendra Singh

यह भी पढ़ें - 

उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में व्यापारियों ने बंद रखे प्रतिष्ठान

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news