उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में व्यापारियों ने बंद रखे प्रतिष्ठान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1244470

उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में व्यापारियों ने बंद रखे प्रतिष्ठान

कन्हैया टेलर हत्याकांड को लेकर सर्व समाज के आह्वान पर आज भरतपुर के भुसावर कस्बे के बाजार बंद रहे. जहां अधिकांश व्यापारियों ने स्वेच्छा से अपनी दुकानों को बंद रखा और भुसावर बंद को शांतिपूर्ण तरीके से समर्थन दिया.

व्यापारियों ने स्वेच्छा से अपनी दुकानों को बंद रखा.

Weir: राजस्थान के उदयपुर में हुए कन्हैया टेलर हत्याकांड को लेकर सर्व समाज के आह्वान पर आज भरतपुर के भुसावर कस्बे के बाजार बंद रहे. जहां अधिकांश व्यापारियों ने स्वेच्छा से अपनी दुकानों को बंद रखा और भुसावर बंद को शांतिपूर्ण तरीके से समर्थन दिया. हालांकि इस दौरान विभिन्न आवश्यक सेवाओं की दुकानें बंद से बाहर रहीं.

वहीं दूसरी ओर भुसावर बंद को लेकर पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह चाक-चौबंद नजर आया. जहां पुलिस अधिकारियों ने कस्बे में पैदल मार्च निकालते हुए गस्त की और क्षेत्र में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर सभी से अपील की.

टेलर कन्हैया को श्रद्धांजलि अर्पित की
कस्बा भुसावर में उदयपुर हत्याकांड मामले को लेकर किया गया बंद शांतिपूर्ण रहा. जहां व्यापारियों ने कस्बा भुसावर के दाऊजी महाराज मंदिर पर सामूहिक रूप से हनुमान चालीसा का पाठ किया और 2 मिनट का मौन धारण कर टेलर कन्हैया को श्रद्धांजलि अर्पित की. राजस्थान के उदयपुर में हुए कन्हैया टेलर हत्याकांड मामले के विरोध में सर्व समाज द्वारा आतंकवाद के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए कन्हैया के हत्यारों को जल्द फांसी देने की मांग की और बाजार बंद रखे गए.

आमजन में भारी भय और रोष व्याप्त
लोगों ने बताया कि उदयपुर टेलर हत्याकांड से आमजन में भारी भय और रोष व्याप्त है. लोगों ने अमरावती उमेश हत्याकांड की भी यहां निंदा की और हत्यारों को तुरंत सजा दिलवाने को लेकर सरकार से मांग की. बंद के किए गए आव्हान के बाद भुसावर में व्यापारियों द्वारा स्वेच्छा से अपने प्रतिष्ठानों को बंद रखा गया. जिससे पूरे दिन बाजार में सन्नाटा पसरा रहा.

आतंकवादी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए सरकार से मांग
भुसावर बंद के दौरान लोगों ने आतंकवादी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए सरकार से मांग की और देश में अमन चैन एवं विश्व शांति की प्रार्थना करते हुए दाऊजी महाराज मंदिर पर सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ किया गया. वहीं टेलर कन्हैया को 2 मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजलि दी गई. इस दौरान व्यापारियों एवं युवाओं ने नारे लगाते हुए आतंकवाद के खिलाफ प्रदर्शन किया और हत्यारों को फांसी दिलवाए जाने को लेकर मांग की.

ये भी पढ़ें- जल्द हो सकता है दुनिया का खात्मा, वैज्ञानिकों को मिला नर्क का रास्ता

इस अवसर पर पुलिस प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड पर नजर आया जहां एडीएफ राजेंद्र वर्मा, बयाना पुलिस सीओ अजय शर्मा एवं भुसावर थाना अधिकारी मदन लाल मीणा सहित तमाम पुलिसकर्मी असामाजिक तत्वों पर नजर बनाए रहे. पुलिसकर्मियों द्वारा भुसावर कस्बे में पैदल मार्च निकालते हुए कानून व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करने की आमजन से अपील की.

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
 
 

Trending news