कॉलेज की लड़कियों पर प्रोफेसर ने बनाया दबाव, नहीं किया ये काम तो कर दूंगा फेल, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1586697

कॉलेज की लड़कियों पर प्रोफेसर ने बनाया दबाव, नहीं किया ये काम तो कर दूंगा फेल, वीडियो हुआ वायरल

Bhilwada Girl Video Viral :  भीलवाड़ा शहर में इन दिनों पुनीत बीएड कॉलेज की लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. जिसमें वो कॉलेज में प्रवेश को लेकर पेंपलेट दे रही हैं. ऐसा नहीं करेंगे तो लड़कियों  की उपस्थिति कम कर देंगे. इंटरनल में नंबर कम देंगे. प्रेक्टिकल में फेल भी कर सकते हैं. 

कॉलेज की लड़कियों पर प्रोफेसर ने बनाया दबाव, नहीं किया ये काम तो कर दूंगा फेल, वीडियो हुआ वायरल

Bhilwada Girl Video Viral : भीलवाड़ा शहर में इन दिनों पुनीत बीएड कॉलेज की प्रशिक्षणार्थी छात्राओं को स्कूलों के बाहर पंपलेट वितरित कराने के वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इसमें बीएड छात्राओं पर जबरदस्ती दबाव डालकर पेंपलेट वितरित कराए जा रहे हैं. ऐसा नहीं करने पर उपस्थिति शॉर्ट करने, इंटरनल में नंबर कम देने, प्रेक्टिकल में फेल करने जैसी धमकियां कॉलेज की तरफ से देने का आरोप छात्राएं लगा रही हैं.

जानकारी के मुताबिक़ सीबीएसई बोर्ड परीक्षा के पेपर खत्म होने के बाद महेश पब्लिक स्कूल के बाहर पुनीत कॉलेज की छात्राएं खड़ी दिख रही हैं. बोर्ड परीक्षा देकर निकल रही स्टूडेंट्स को पुनीत कॉलेज में प्रवेश को लेकर पेंपलेट दे रही हैं. इस दौरान एनएसयूआई के छात्र नेता लोकेश बसीटा व अजय खोईवाल दोनों पहुंचते हैं. पेंपलेट वितरित करने वाली छात्राओं से उन्होंने जानकारी ली तो पूरी बात सामने आई.

 

इस वीडियो में दिख रहा है कि बीएड की छात्राएं बता रही हैं कि हम पुनीत कॉलेज में बीएड की छात्राएं हैं. हमें टीचर ने बोला कि पेंपलेट वितरित करना है. इसकी जानकारी घर पर भी नहीं देनी है. यहां आकर पेंपलेट वितरित कर रहे हैं. ऐसा नहीं करेंगे तो उपस्थिति कम कर देंगे. इंटरनल में नंबर कम देंगे. प्रेक्टिकल में फेल भी कर सकते हैं. आप किसी को नाम मत बता देना, वरना हमें परेशानी हो जाएगी. इसी वीडियो में महावीर सुथार नाम के व्यक्ति हैं, जिन्होंने बताया कि पुनीत कॉलेज में बीसीए पढ़ाते हैं.

उन्होंने बताया कि पेंपलेट वितरण को लेकर मैं कुछ नहीं कह सकता हूं. कॉलेज से जैसा कहा गया वैसे कर रहे हैं. बीएड की छात्राओं को क्यों बुलाया गया, मुझे इसकी जानकारी नहीं है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद छात्र संगठन से जुड़े कार्यकृताओं में कॉलेज प्रशासन के ख़िलाफ़ रोष है. एनएसयूई के पूर्व ज़िलाध्यक्ष रितेश गुर्जर ने इस मामले में कॉलेज प्रिंसिपल सोहन टेलर से जब फ़ोन पर बात की तो उन्होंने मामले में अनभिज्ञता ज़ाहिर करते हुए गुमराह करने का प्रयास किया. कड़े शब्दों में गुर्जर के विरोध दर्ज करने के बाद उन्होंने मामले में कार्यवाही का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें..

3rd Grade शिक्षक भर्ती परीक्षा का पेपर नहीं होगा लीक, RSMSSB ने बनाया ये फुल प्रूफ प्लान

3rd Grade शिक्षक भर्ती परीक्षा देने से पहले जान लें सारी व्यवस्था, नहीं होना होगा परेशान

Trending news