19 साल की युवती ने पीया जहर, थाने में बाप बोला- लाडो को रेप की धमकी मिल रही थी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2482595

19 साल की युवती ने पीया जहर, थाने में बाप बोला- लाडो को रेप की धमकी मिल रही थी

Crime News: राजस्थान में भीलवाड़ा जिले के बीगोद थाने में एक व्यक्ति ने 16 अक्टूबर को रिपोर्ट दी कि उसकी 19 साल की अविवाहित बेटी को मेहताजी का खेड़ा निवासी अनिल कुमार पुत्र रामचंद्र धाकड़ एक साल से लगातार ब्लैकमेल करते हुये उठा ले जाने और जबरन विवाह करने के लिए परेशान कर रहा था. 

bhilwara news - zee rajasthan

Bhilwara News: जिले के बीगोद थाना क्षेत्र से रेप और ब्लैकमेलिंग की शिकार 19 साल की एक युवती की कीटनाशक पीने के बाद मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

जानकारी के अनुसार, बीगोद थाने में एक व्यक्ति ने 16 अक्टूबर को रिपोर्ट दी कि उसकी 19 साल की अविवाहित बेटी को मेहताजी का खेड़ा निवासी अनिल कुमार पुत्र रामचंद्र धाकड़ एक साल से लगातार ब्लैकमेल करते हुये उठा ले जाने और जबरन विवाह करने के लिए परेशान कर रहा था. 

करीब 6 माह पहले परिवादी को उसकी बेटी ने बताया कि अनिल उसे ब्लैकमेल करता है और फोन कर परेशान भी करता है. उसके साथ अकेले में जबरदस्ती करता है. मना करने पर वह नहीं मानता. इसके चलते परिवादी ने अनिल को उसके घर जाकर उलाहना दी तो आरोपित के पिता रामचंद्र धाकड़ ने अनिल से गलती होने की बात कहते हुए दोबारा नहीं होने का आश्वासन दिया, लेकिन इसके बावजूद भी अनिल अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. 

10 अक्टूबर 24 की सुबह करीब 5 बजे परिवादी अपने घर के बरामदे में सोया हुआ था. उसकी बेटी कमरे में सो रही थी. अचानक उसकी पुत्री के रोने-चिल्लाने और उल्टी करने की आवाज आई तो वह उठकर कमरे में गया, देखा कि उसकी पुत्री उल्टी कर रही है. परिवादी बेटी को एमजी अस्पताल लेकर आया तो रास्ते में बेटी ने उसे बताया कि अनिल धाकड़ लगातार उसे परेशान और ब्लैकमेल कर रहा था, शादी का दबाव बनाते हुए समाज ने बदनाम करने की धमकी दे रहा है. आरोपित अनिल से तंग आकर उसने कीटनाशक दवा पी ली है. इसके बाद वह रास्ते में ही बेहोश हो गई. एमजी अस्पताल में उसे भर्ती करवाया गया. 10 अक्टूबर से लगातार उसकी बेटी बेहोश है. 

डॉक्टर ने जांच कर परिवादी को बताया कि तुम्हारी बेटी ने कीटनाशक पी लिया है और वह 4 माह की गर्भवती भी है. परिवादी ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि उसकी बेटी को अनिल धाकड़ परेशान और ब्लैकमेल कर रहा है. इस रिपोर्ट पर पुलिस ने रेप, छेड़छाड़ और ब्लैकमेलिंग के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस मामले की जांच में जुटी थी कि इस बीच, सोमवार को इस पीड़ित युवती ने एमजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. 

पीड़िता की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों के साथ ही समाजजनों ने एमजी मोर्चरी के बाहर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया. कई घंटों की समझाइश के बाद मामला शांत हो पाया.

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें. 
 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news