Bhilwara News: भीलवाड़ा के निजी अस्पताल में गई 8 साल के बच्ची की जान, परिजनों ने लगाए लापरवाही के आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2420252

Bhilwara News: भीलवाड़ा के निजी अस्पताल में गई 8 साल के बच्ची की जान, परिजनों ने लगाए लापरवाही के आरोप

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर थाना के अंतर्गत आने वाले एक निजी अस्पताल में इलाज में लापरवाही का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अस्पताल में लापरवाही की वजह से एक 8 वर्षीय मासूम बच्ची की जान चली गई. 

Bhilwara News

Bhilwara News: राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के सुभाष नगर थाना के अंतर्गत आने वाले एक निजी अस्पताल में इलाज में लापरवाही का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अस्पताल में लापरवाही की वजह से एक 8 वर्षीय मासूम बच्ची की जान चली गई. बच्ची की इलाज को लेकर हुई लापरवाही से परिजनों में आक्रोश है. वे अस्पताल प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा और नारेबाजी कर रहे हैं. 

इंजेक्शन लगाने के बाद बिगड़ी बच्ची की तबीयत 
रिपोर्ट्स की मानें, तो सुभाष नगर क्षेत्र में रहने वाली 8 साल की अर्पिता पिता सांवरमल बलाई को बुखार के शिकायत के चलते निजी अस्पताल में कल देर रात को करीब 10:30 बजे भर्ती करवाया गया था. परिजनों का आरोप है उसे एक इंजेक्शन लगाया गया, जिसके चलते उसकी हालत और बिगड़ने लगी. कई बार डॉक्टर को बुलाए जाने की परिजनों ने मांग की लेकिन अस्पताल स्टाफ ने इस और ध्यान नहीं दिया. 

रास्ते में ही बच्ची ने तोड़ दिया दम 
अल सवेरे करीब 6 बजे अस्पताल स्टाफ ने बच्ची की हालत गंभीर होने की बात कहते हुए उदयपुर ले जाने की सलाह दी. इसके बाद परिजन बच्ची को लेकर उदयपुर के लिए रवाना हुए. इसी दौरान रास्ते में ही बच्ची ने दम तोड़ दिया. इस हादसे से आक्रोशित परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव को केशव हॉस्पिटल लाकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. 

मौके पर पहुंची सुभाष नगर पुलिस 
इस हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर सुभाष नगर थाना पुलिस पहुंची और समझाइश का प्रयास किया. हालांकि, बच्ची के परिजनों की मांग है कि दोषी चिकित्सकों और चिकित्सा स्टाफ के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में किसी बच्चे को इनकी लापरवाही की वजह से अपनी जान गवानी ना पड़े. 

ये भी पढ़ेंः महिला का अपहरण कर बंधक बनाया, 3 दिन तक रेप करते रहे, फिर नाले में फेंक कर भागे

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news