साथी के साथ पुराने सेठ से मिलने गया, दारू पीकर रुका और सुबह पत्थर से कुचला मिला सिर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1520004

साथी के साथ पुराने सेठ से मिलने गया, दारू पीकर रुका और सुबह पत्थर से कुचला मिला सिर

Bhilwara News: मांडल क्षेत्र के धुवाला गांव में बीती रात को एक श्रमिक की पत्थर से सिर कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि मृतक शनिवार को ही अपने पुराने सेठ से मिलने उसके धर्मकाटे पर अपने साथी मजदूर के साथ आया था. 

 

साथी के साथ पुराने सेठ से मिलने गया, दारू पीकर रुका और सुबह पत्थर से कुचला मिला सिर

Bhilwara,Mandal: मांडल क्षेत्र के धुवाला गांव में बीती रात को एक श्रमिक की पत्थर से सिर कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी रविवार दोपहर को श्रमिक के साथियों द्वारा उसे आवाज लगाने पर मिली. मृतक शनिवार को ही अपने पुराने सेठ से मिलने उसके धर्मकाटे पर अपने साथी मजदूर के साथ आया था. इस घटना के बाद से मृतक के साथ आया उसका साथी और मृतक की बाइक मौके से गायब है. पुलिस को उसके साथी पर ही हत्या का संदेह है. इधर, इस निर्मम हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. मामले की सूचना मिलने के बाद मांडल थाना पुलिस व एफएसएल टीम मौके पर पहुंची है. और इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है.

यह भी पढ़ें - दोस्तों के साथ खाना खाने जा रही MDS यूनिवर्सिटी की छात्रा की हादसे में मौत, 2 घायल

सहाड़ा एएसपी गोवर्धनलाल ने बताया कि मांडल थाना क्षेत्र के धुवाला गांव में माइक्रो धर्म कांटे के एक क्वाटर में रविवार दोपहर को एक श्रमिक का शव मिला है. मृतक की पहचान राजियावास निवासी मूलसिंह (35) पुत्र हजारीसिंह रावत के रूप में हुई है. मृतक के सिर पर पत्थर का भारी चीज से हमला कर हत्या की गई है. 

यह भी पढ़ें - महिला को घायल कर भागे बदमाश, पुलिस ने पीछा कर तलाशी ली तो मिला 30 किलो डोडा चूरा

मृतक मूलसिंह अपने साथी यूपी के मेनपुरी निवासी सतेंद्र चौहान के साथ बाइक पर शनिवार 4 बजे माईक्रो धर्मकाटे पर आया था. यह दोनों ही मजदूरी करते है. और पहले भी यहीं धर्म काटे पर मजदूरी करते थे. इससे धर्मकाटे का मालिक भी उसे जानता था. राता को दोनों ने साथ में ही शराब पी. और खाना खाकर क्वाटर में सो गए थे. इसके बाद रात को सतेंद्र ने पत्थर से मूलसिंह के सिर पर हमला कर उसकी हत्या कर दी. और मूलसिंह का मोबाइल व बाइक लेकर फरार हो गया. मृतक के परिजन हॉस्पिटल आ चुके है. और शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. परिजनों की रिपोर्ट के बाद इस संबंध में आगे कार्रवाई की जाएगी.

Reporter- DIshad Khan

यह भी पढ़ें - बिल ठीक करने के नाम पर भेजा लिंक और खाते से उड़ाए साढ़े 6 लाख, पुलिस ने करवाए रिफंड

Trending news