भीलवाड़ा- कार्यकर्ताओं के बीच राजनीतिक बहस, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement

भीलवाड़ा- कार्यकर्ताओं के बीच राजनीतिक बहस, जानें क्या है पूरा मामला

Bhilwara latest news: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के में भाजपा के कार्यकर्ताओं और निर्दलीय प्रत्याशी अशोक कोठारी के कार्यकर्ताओं के बीच राजनीतिक बहस ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया और दोनों के कार्यकर्ताओं के बीच हुए झगड़े के बाद चाकू बाजी में एक युवक की मौत हो गई है.

 भीलवाड़ा- कार्यकर्ताओं के बीच राजनीतिक बहस, जानें क्या है पूरा मामला

Bhilwara news: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के प्रताप नगर थाना इलाके की लेबर कॉलोनी में भाजपा के कार्यकर्ताओं और निर्दलीय प्रत्याशी अशोक कोठारी के कार्यकर्ताओं के बीच राजनीतिक बहस ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया, दोनों के कार्यकर्ताओं के बीच हुए झगड़े के बाद चाकू बाजी में एक युवक की मौत हो गई है. घायल पिता चंद्र प्रकाश दिवाकर ने बताया की क्षेत्र में ही रहने वाले प्रकाश खारोल, राहुल भांभी और संजय मेहरा उनके पुत्र जयंत दिवाकर को आपसी रंजिश के चलते कई बार जान से मारने की धमकी दे चुके हैं.

इन लोगों ने योजनाबद्ध तरीके से लेबर कॉलोनी में घात लगाकर उनके पुत्र जयंत को घेर लिया और मारपीट करने लगे जब पिता चंद्रप्रकाश को इसकी सूचना मिली तो वह तत्काल मौके पर पहुंचे. इस दौरान हमलावरों ने न सिर्फ उनके बेटे बल्कि उन पर भी चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. चाकू बाजी की इस घटना में गंभीर रूप से घायल पिता - पुत्र को महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है, जहां बेटे जयंत ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

हालांकि इस मामले में पुलिस ने राजनीति बहस के चलते भाजपा और निर्दलीय उम्मीदवार के कार्यकर्ताओं में हुए झगड़े के एंगल को एक बार तो नकार दिया था, लेकिन निर्दलीय उम्मीदवार अशोक कोठारी के कार्यकर्ताओं का यह आरोप था कि भाजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा ही चाकूबाजी को अंजाम दिया गया है, चाकू बाजी की.

 यह भी पढ़े- खाटूश्याम जी कैसे बने हारे का सहारा, पढ़ें श्याम बाबा की पूरी कहानी

इस घटना में निर्दलीय के एक कार्यकर्ता जयंत दिवाकर की मौत होने के बाद उम्मीदवार अशोक कोठारी एमजी अस्पताल पहुंचे और मामले में पुलिस से सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. एमजी हॉस्पिटल में फिलहाल हंगामे का माहोल बना हुए है. कोठारी समर्थित कार्यकर्ताओ ने भाजपा प्रत्याशी विट्ठल शंकर अवस्थी के खिलाफ एमजी हॉस्पिटल के बाहर नारेबाजी और हंगामा किया. पुलिस ने तत्काल टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Trending news