Jahazpur: पूर्व सरपंच ने बजरी के चेक पोस्ट पर कर्मचारी से मारपीट कर जान से मारने की दी धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1228488

Jahazpur: पूर्व सरपंच ने बजरी के चेक पोस्ट पर कर्मचारी से मारपीट कर जान से मारने की दी धमकी

बड़लियास थाना क्षेत्र में एक बार फिर बजरी को लेकर बवाल खड़ा हो गया है. थाना क्षेत्र में आए दिन बजरी को लेकर मारपीट से लगाकर धरना प्रदर्शन तक के मामले सामने आते रहते हैं.

पूर्व सरपंच ने बजरी के चेक पोस्ट पर कर्मचारी से मारपीट कर जान से मारने की दी धमकी

Jahazpur: बड़लियास थाना क्षेत्र में एक बार फिर बजरी को लेकर बवाल खड़ा हो गया है. थाना क्षेत्र में आए दिन बजरी को लेकर मारपीट से लगाकर धरना प्रदर्शन तक के मामले सामने आते रहते हैं. बीती रात बैड़च नदी पर बने चेक पोस्ट पर पूर्व सरपंच सहित तीन जनों ने नाका कर्मियों के साथ मारपीट करते हुए कपड़े फाड़ते हुए जान से मारने की धमकी दी तथा कागजात फाड़कर तोड़फोड़ की, वही लीज चलाने के एवज में मंथली देने की धमकी दी. 

इस पर पूर्व सरपंच सहित तीन जनों के खिलाफ बड़लियास थाने में देर रात मामला दर्ज किया गया. थाना प्रभारी शिवचरण ने बताया कि नाका कर्मी सोनू राजपुत निवासी हुशेद, थाना महुआ, जिला मुरेना, मध्य प्रदेश ने मामला दर्ज करवाया कि संजय कुमार गर्ग के नाम से बड़लियास के आसपास के क्षेत्र में पड़ती है, जिस पर मैं बैडच नदी चैकपोस्ट पर रवाना चैक करने का कार्य कर रहा था. बीती रात्रि करीब 10:30 बजे स्कॉर्पियो गाड़ी आकर रुकी, जिसमें से तीन व्यक्ति उत्तर कर आया. 

इसमें से शोभालाल जाट पूर्व सरपंच जीवा खेड़ा तम्बू में आया और गाली गलौज करते हुए कपड़े फाड़कर मारपीट की. इस दौरान पास ही सो रहे मेरे साथी अनिल कुमार व नरेंद्र कुमार आए तो मुझे बचाने की कोशिश की तो शोभालाल ने लोहे के सरिए से वार करने का प्रयास किया, तो हम तीनों ही वहां से अपनी जान बचाकर भाग गए. हम तीनों वहां से भाग कर कांटे पर पहुंचे और ऑफिस वालों को सारी बात बताई, मारपीट के बाद शोभालाल ने जान से मारने की धमकी देते हुए दी, रोल्टी के कागजात फाड़कर, सीसीटीवी व सामान में तोड़फोड़ की, और कहा कि तुम्हारे ठेकेदार को लीज अगर लीज चलानी है तो मुझे मंथली देनी होगी. मंथली नहीं दी तो लीज नहीं चलने दूंगा और इसी तरह मारपीट करता रहूंगा. 

2 दिन पूर्व 20 जून को ग्रामीणों ने पूर्व सरपंच शोभालाल जाट के नेतृत्व में क्षेत्र में हो रही अवैध बजरी खनन को रोकने को लेकर बड़लियास थाने में रिपोर्ट दी, जिसमें ग्रामीणों ने 3 दिन का अल्टीमेटम दिया कि अगर तीन दिन में कार्रवाई नहीं की गई, तो सड़क जाम व आंदोलन किया जाएगा. 
Report- Dilshad Khan
यह भी पढ़ें- पहले प्रेमी संग भागी विवाहिता, पति ने की दूसरी शादी तो पहुंची घर, ग्रामीणों ने लोहे के खंभे से बांधा
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news