मुस्कुराहट के साथ गंगापुर ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता का समापन, ग्रामीण ओलंपिक में दो कीर्तिमान नांदसा के नाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1355481

मुस्कुराहट के साथ गंगापुर ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता का समापन, ग्रामीण ओलंपिक में दो कीर्तिमान नांदसा के नाम

ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता में वालीबॉल और कबड्डी में नांदसा ग्राम पंचायत की टीम ने दोनों शील्ड पर कब्जा किया. दोनों रिकॉर्ड अपने नाम कर ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता में नांदसा टीमों ने अपना दबदबा बरकरार रखा है.

ग्रामीण ओलंपिक में दो कीर्तिमान नांदसा के नाम.

सहाड़ा: कार्यवाहक प्रधानाध्यापक नांदसा बजरंग सिंह भाटी ने बताया कि सहाड़ा राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता में गुरुवार को वॉलीबॉल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में नांदसा टीम ने नगेडिया खेड़ा वालीबॉल टीम को कांटे के मुकाबले में हराकर ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता में विजेता रह कर शील्ड पर कब्जा कर लिया. वहीं, ब्लॉक स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल मैच ग्राम पंचायत नानसा, ग्राम पंचायत कांगनी की टीमों के मध्य खेला गया. ग्राम पंचायत नांदसा की कबड्डी की टीम ने 14 अंको से कांगनी टीम को हराकर ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता में विजय हासिल की और ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया.

ड्रेस और सामग्री उपलब्ध करवाई
ग्राम पंचायत नानसा द्वारा ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिता में वालीबॉल और कबड्डी कि टीमों ने ब्लॉक स्तर पर विजेता रह कर नया कीर्तिमान बना दिया.fallback नांदेड का सरपंच चंदा देवी जाट द्वारा कबड्डी, वालीबॉल, खो खो सहित सभी टीमों को ड्रेस व सामग्री उपलब्ध करवाई गई थी. सरपंच द्वारा सभी टीमों को खेलने के लिए गांव में सुविधा दो वर्षो से मुहैया करवाई जा रही थी.

सहाड़ा में समापन हुआ
 जिसके चलते वॉलीबॉल और कबड्डी में दोनों टीमों ने ब्लॉक स्तर पर विजयश्री हासिल की. टीमें जिला स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेगी. और एक नया रिकॉर्ड बनाएगी. विजेता वॉलीबॉल और कबड्डी के खिलाड़ियों का ग्राम पंचायत नांदसा में पहुंचने पर सरपंच जाट व गांव के गणमान्य नागरिकों द्वारा माला पहनाकर स्वागत किया गया. ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक प्रतियोगिता का राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय सहाड़ा में समापन हुआ. विजेताओं को पुरस्कार वितरण किए गए. प्रतियोगिता में उत्कृष्ट कार्य करने वाले सारे शिक्षकों का सम्मान किया गया.

Reporter- Mohammad Khan

ये भी पढ़ें- प्रदेश के बड़े सरकारी अस्पताल में मेडिकल स्टॉफ की कमी, स्वास्थ्य मंत्री बोले- सरकार की RUHS में कोई दखलंदाजी नहीं

पने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news