हनीट्रैप के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करती थी महिला, भीलवाड़ा पुलिस ने दबोचा, 3 लाख 50 हजार की थी मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1490082

हनीट्रैप के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करती थी महिला, भीलवाड़ा पुलिस ने दबोचा, 3 लाख 50 हजार की थी मांग

Honeytrap: भीलवाड़ा जिले की रायला थाना पुलिस ने युवक को हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने की आरोपी महिला को गिरफ्तार किया है. इस महिला को एमपी के देवास की एक जेल प्रोडक्शन वारंट के तहत गिरफ्तार किया गया है. 

 हनीट्रैप  के जाल में फंसाकर ब्लैकमेल करती थी महिला, भीलवाड़ा  पुलिस ने दबोचा, 3 लाख 50 हजार की थी मांग

Honeytrap: हनीट्रैप के मामले में भीलवाड़ा जिले की रायला थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है,आरोपी महिला ने युवक को बदनाम करने की धमकी देकर 3.5 लाख रुपए की मांग की थी. मामला सामने आने के बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी.

रायला थाना प्रभारी सुनील चौधरी ने बताया कि मामले में मनीषा डेवीड उर्फ जोया को गिरफ्तार किया गया है. 11 फरवरी 2022 को शाहपुरा के अरनिया घोड़ा के रहने वाले राजेंद्र सिंह चौधरी ने मनीषा के खिलाफ हनीट्रैप का मामला दर्ज करवाया था. इसके बाद आरोपी महिला ने भी युवक के खिलाफ 19 फरवरी को छेड़खानी व बदतमीजी का मामला दर्ज करवाया था लेकिन जांच में मामला फर्जी पाया गया था. उस पर एफआर लगा दी थी.

 युवक ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया था कि मनीषा उसे गुलाबपुरा में मिली थी. जॉब की जरूरत होने की बात कहकर उसके मोबाइल नंबर लिए थे. इसके बाद बातें करने लगी थी. एक दिन गुलाबपुरा रोड पर एक होटल के बाहर बुलाया और भीलवाड़ा जाने की जिद करके कार में बैठ गई. बीच रास्ते में महिला ने छेड़छाड़ का प्रयास करते हुए उसकी गाड़ी को जंगल में ले चलने की जिद की.

 मना करने पर बोली कि, जो मैं कह रही हूं वहीं करो. नहीं तो तुम्हारी इज्जत खराब करूंगी. उसके बाद 3.5 लाख रुपए की मांग की. मामले की जांच करते हुए मनीषा को मध्यप्रदेश जेल से प्रोडक्शन वारंट पर भीलवाड़ा लाया गया है, जिससे गहनता से पूछताछ की जा रही है.

आपको बता दें कि हनीट्रैप की मास्टरमाइंड यह वही महिला है जिसने गत दिनों मध्यप्रदेश के देवास में डॉक्टर को हनी ट्रैप फंसा कर मोटी रकम वसूली थी एक अन्य डॉक्टर के द्वारा जब इस मामले का खुलासा किया गया तो देवास पुलिस इस महिला को भीलवाड़ा से गिरफ्तार कर मध्यप्रदेश ले गई थी जहां उस मामले में दोषी पाए जाने पर यह जेल में सजा काट रही थी.

Reporter- Mohammad Khan

ये भी पढ़ें- Ajmer : स्कूल टीचर ने लड़की को नकल कराई, फिर छूए स्तन और..अब पूरी बात हुई वायरल​

 

Trending news