Bhilwara News: ज्वेलर्स हत्या कांड में भिवाड़ा पुलिस को मिली सफलता, आरोपी ने किया सरेंडर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2404005

Bhilwara News: ज्वेलर्स हत्या कांड में भिवाड़ा पुलिस को मिली सफलता, आरोपी ने किया सरेंडर

Bhilwara News: 23 अगस्त को भिवाड़ा में हुई चर्चित ज्वेलर्स हत्या कांड में भिवाड़ा पुलिस को सफलता मिली है. भिवाड़ी पुलिस के सामने हत्या के मामले में आरोपी युवक ने सरेंडर कर दिया है.

Bhilwara News: ज्वेलर्स हत्या कांड में भिवाड़ा पुलिस को मिली सफलता, आरोपी ने किया सरेंडर

Bhilwara News: 23 अगस्त को भिवाड़ा में हुई चर्चित ज्वेलर्स हत्या कांड में भिवाड़ा पुलिस को सफलता मिली है. भिवाड़ा पुलिस ने त्या के मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है, या यू कहे की पुलिस के पास सफलता खुद चलकर आ गई है. 

आरोपी ने किया सरेंडर

दरसल वारदात में शामिल 19 वर्षीय प्रीत जाटव दिल्ली का बादली निवासी है, डकैती और हत्याकांड के समय आरोपी प्रीत का चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. सोशल मीडिया पर जब आरोपी का चेहरा साफ दिखा, तो आरोपी डर गया और अपने आप को एनकाउंटर के डर से दिल्ली पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था.

दिल्ली से आरोपी पहुंचा भिवाड़ा

दिल्ली पुलिस ने भिवाड़ा पुलिस को आरोपी की जानकारी दी. हालांकि पुलिस आरोपी को सोमवार की रात ही थाने लेकर आ गई थी. लेकिन आरोपी और पता चली जानकारी को मीडिया से दूर ही रखा गया है. जब पुलिस ने आरोपी को भिवाड़ी कोर्ट में पेश किया तो हकीकत पता चली. हालांकि इस पूरे प्रकरण में अभी भी 4 आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है, जिनकी तलाश में ना सिर्फ भिवाड़ी पुलिस लगी हुई है बल्कि जयपुर रेंज तक की पुलिस आरोपियों के पीछे लगी हुई है.

करीब 2 दर्जन से अधिक पुलिस टीम लगातार आरोपियों की तलाश में हरियाणा, राजस्थान, यूपी सहित उत्तराखंड के चप्पे चप्पे पर दबिश देने में लगी हुई हैं. हालांकि अभी तक  पुलिस के किसी बड़े अधिकारी की तरफ से कोई खुलासा नही किया गया है.

ऐसे की थी आरोपियों ने प्लानिंग

आरोपियों ने कई दिन तक पहले भिवाड़ा के कई ज्वेलरी की दुकान में रेकी की और वारदात का समय भी तय किया था. आरोपी वारदात से एक दिन पहले ही भिवाड़ा आए थे. लेकिन पुलिस गस्त देख आरोपी डर गए और बगैर वारदात किए डींग में जाकर अपने दोस्त के होटल में रुक गए. 23 अगस्त को आरोपी दुबारा भिवाड़ा आए. पहले अंसुल ज्वेलर्स पर डकैती के लिए गए लेकिन वहा पर भीड़भाड़ होने और पुलिस की मौजूदगी होने से आरोपियों ने वारदात के लिए कमलेश ज्वेलर को चुना और वारदात को अंजाम देकर चले गए.

ये भी पढ़ें-  Baran News: सीसवाली कस्बे में बारिश बनी मुसीबत, जान जोखिम में डाल उफनते नाले को पार कर रहे लोग

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan Newsहर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news