मिस मारवाड़ और बियर्ड कॉम्पिटिशन का हुआ आयोजन, इन्होंने जीता फंकी बियर्ड का खिताब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1263028

मिस मारवाड़ और बियर्ड कॉम्पिटिशन का हुआ आयोजन, इन्होंने जीता फंकी बियर्ड का खिताब

हिंदुस्तान बियर्ड क्लब के फाउंडर शिवाय सिंह ने बताया कि मारवाड़ 2022 एन्ड बियर्ड कॉम्पिटिशन में बियर्ड की 10 कैटेगरी रखी गई थी. 

मिस मारवाड़ और बियर्ड कॉम्पिटिशन का हुआ आयोजन

Shahpura: हिंदुस्तान बियर्ड क्लब के तत्वाधान में पाली बियर्ड क्लब द्वारा मि. मिसेज, मिस मारवाड़ एंड बियर्ड कॉम्पिटिशन 2022 का आयोजन पाली जिले में किया गया, जिसमें शाहपुरा के लाल धीरज पारीक ने फंकी बियर्ड का खिताब जीता. साथ ही एक ओर रोबीले प्रवीण सुखवाल ने हेंडलबार मुचताच का खिताब जीत कर शाहपुरा का नाम रोशन किया. 

यह भी पढ़ें- शाहपुरा में किसानों को किराए पर ट्रैक्टर और कृषि उपकरण दिलाने के लिए दिए गए 8 लाख

हिंदुस्तान बियर्ड क्लब के फाउंडर शिवाय सिंह ने बताया कि मारवाड़ 2022 एन्ड बियर्ड कॉम्पिटिशन में बियर्ड की 10 कैटेगरी रखी गई थी. इनमें पूरे हिंदुस्तान से करीब 70 प्रतिभागियों ने विभिन कैटेगरीयो में भाग लिया, जहां शाहपुरा भीलवाड़ा के धीरज पारीक ने अपनी अनोखी दाढ़ी की स्टाइल से फंकी बियर्ड का खिताब जीता. वहीं शाहपुरा के ही प्रवीण सुखवाल ने अपनी गुमावदर मूंछ के कारण हैंडलबार मुचताच का पुरुस्कार जीता.

पाली बियर्ड क्लब के फाउंडर ओर मरु श्री 2022 तरुण शर्मा ने बताया कि बताया कि इस कॉम्पिटिशन में ज्यूरी मेम्बर में HBC के बोर्ड ऑफ मेंबर शाहपुरा के पार्षद ओर नेशनल फंकी बियर्ड चेम्पियन डॉ. इशाक खान, जोधपुर से मूंछ श्री मुकेश कुमार, भीलवाड़ा के मि. बियर्ड आशीष उपाध्याय ओर बाड़मेर से थार श्री 2022 विजय कुमार थे.

अपने पिता को आदर्श मानने वाले मि. फंकी बियर्ड बने धीरज पारीक ने बताया कि मि. बियर्ड इशाक खान को मार्गदर्शक मानकर इस मुकाम पर पहुंचा हुं. आगे भी नेशनल लेवल की प्रतियोगिताओं में भाग लेकर मैं शाहपुरा का नाम रोशन करने का प्रयास करूंगा. मि. हैंडलबार मुचताच बने प्रवीण सुखवाल ने अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मि. बियर्ड इशाक खान की प्रेरणा से ही ये सफलता मिली है. ज्यूरी मेंबर मि. बियर्ड डॉ. इशाक खान ने कहा कि शाहपुरा के दोनों रॉबिलो की कड़ी मेहनत, संयम और समय देने से उनको ये सफलता मिली है और बहुत गर्व होता है जब कोई शाहपुरा का नाम दाढ़ी ओर मूंछ के इस अनोखे क्षेत्र में रोशन करता है.

Reporter: Mohammad Khan

Trending news