भीलवाड़ा सराकारी स्कूल में मनाया राष्ट्रीय युवा दिवस, MP सुभाष बहेड़िया ने मां सरस्वती और विवेकानंद की तस्वीर पर किया दीप प्रज्वलन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2057828

भीलवाड़ा सराकारी स्कूल में मनाया राष्ट्रीय युवा दिवस, MP सुभाष बहेड़िया ने मां सरस्वती और विवेकानंद की तस्वीर पर किया दीप प्रज्वलन

 Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले में युवा दिवस पर  सासंद सुभाष बहेड़िया ने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि, वर्तमान में युवाओं की सोच सकारात्मक हो अगर , युवाओं की सोच सकारात्मक होगी तो देश आगे बढ़ेगा . 

 MP Subhash Bahediya

 Bhilwara News: भीलवाड़ा जिले में युवा दिवस पर  सासंद सुभाष बहेड़िया ने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि, वर्तमान में युवाओं की सोच सकारात्मक हो अगर , युवाओं की सोच सकारात्मक होगी तो देश आगे बढ़ेगा . प्रधानमंत्री मोदी भी युवाओं को प्रेरित कर रहे हैं क्योंकि आज का युवा सशक्तऔर सामर्थवान युवा है.

युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय के निर्देश पर भीलवाड़ा नेहरू युवा केंद्र की ओर से माणिक्य लाल वर्मा राजकीय महाविद्यालय में राष्ट्रीय युवा दिवस सप्ताह के तहत कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. इस दौरान सांसद सुभाष बहेड़िया ने मां सरस्वती और विवेकानंद की तस्वीर पर दीप प्रज्वलन कर पुष्प अर्पित किए. भीलवाड़ा सांसद सुभाष बहेड़िया ने कहा कि युवा दिवस सप्ताह मनाया जा रहा है इसके पीछे ध्ये है कि युवा भारत का भविष्य है यह युवा सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़े उन्हीं को लेकर आज युवा दिवस मनाया जा रहा है इस दौरान युवाओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन भी सुना.

भीलवाड़ा नेहरू युवा केंद्र के प्रभारी सुमित यादव ने कहा कि भाषण प्रतियोगिता का आयोजन हुआ है इसमें विजेता प्रतिभागी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे वहा विजेता को 1 लाख रूपये तक का इनाम मिलेगा आज लगभग 2000 युवाओ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुना .

वही छात्रा ने युवा दिवस को लेकर कहां की युवा दिवस मनाने के पीछे स्वामी विवेकानंद के विचार युवाओं तक पहुंचे. स्वामी विवेकानंद ने कहा सीखने की कोई उम्र नहीं होती है अगर युवाओं की सोच अच्छी हो तो हमेशा आगे बढ़ सकते हैं वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी युवाओं को प्रेरित कर रहे हैं क्योंकि आज का युवा सशक्त व सामर्थवान युवा है.

यह भी पढ़ें: Rajasthan Loksabha: लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान के सभी 25 कोऑर्डिनेटर दिल्ली बुलाए गए, खड़गे लेंगे बैठक

Trending news