Rajasthan- PHED ऑफिस में शराब के नशे में धुत मिला AEN, खाली बोतलें और कई सिगरेटों के पैकेट मौके पर मिले
Advertisement

Rajasthan- PHED ऑफिस में शराब के नशे में धुत मिला AEN, खाली बोतलें और कई सिगरेटों के पैकेट मौके पर मिले

PHED News: रविवार को  पीएचईडी के ऑफिस में सहायक अभियंता कनिष्ठ अभियंता व वरिष्ठ सहायक के नशे की हालत में पार्टी करने का मामला सामने आया है.  सहायक अभियंता प्रेमचंद रेगर मोबाइल फोन पर ब्लूटूथ के माध्यम से बात कर रहा था.

bhilwara News

PHED News: रविवार को  पीएचईडी के ऑफिस में सहायक अभियंता कनिष्ठ अभियंता व वरिष्ठ सहायक के नशे की हालत में पार्टी करने का मामला सामने आया है.  
सूत्रों ने मिली जानकारी के अनुसार पीएचईडी के ऑफिस में सहायक अभियंता कनिष्ठ अभियंता और वरिष्ठ सहायक सहित अन्य लोग शराब पार्टी कर रहे थे.  जांच कर पाया कि सहायक अभियंता प्रेमचंद रेगर मोबाइल फोन पर ब्लूटूथ के माध्यम से बात कर रहा था.

ये भी पढ़ें- ERCP पर आने वाली खुशखबरी! MP CM के साथ दिल्ली रवाना हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

  वहीं सहायक अभियंता प्रेमचंद रेगर के आसपास खाली स्प्राइट की बोतलें और कई सिगरेट के टुकड़े पड़े हुए थे. सिगरेट के कश लगाते हुए प्रेमचंद रेगर ने उत्तेजित होते हुए  लोगों को बाहर निकालने के लिए कहा, वहीं वीडियो रिकॉर्डिंग करने पर मोबाइल छीनने का भी प्रयास किया.

सूत्रों के अनुसार शराब के नशे में धुत्त प्रेमचंद रेगर ऑफिस में ही था पर उसके साथी कनिष्ठ अभियंता हरिशंकर मीणा, व वरिष्ठ सहायक अनिल वर्मा मौके से भाग छूटे थे.

सूत्रों के अनुसार तीनों कार्यालय के अंदर ही शराब पार्टी कर रहे थे. वीडियो बनाने के उपरांत एन प्रेमचंद ने जी मीडिया रिपोर्टर को धमकाते हुए जान से मारने की भी चेतावनी दी थी.

ये भी पढ़ें-

Padma Shri Award 2024: राजस्थान के इन गौरवशाली लोगों को मिलेगा पद्मश्री,जानिए क्या किया काम?

Rajasthan- भजनलाल सरकार ने फिर किया प्रशासनिक फेरबदल, 9 IPS अधिकारियों के किए तबादले, देखें सूची

Trending news