Shahpura: विनोद कुमार अध्यक्ष और नवरत्न बने धानेश्वर धाम के महामंत्री
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1312918

Shahpura: विनोद कुमार अध्यक्ष और नवरत्न बने धानेश्वर धाम के महामंत्री

कुशला माता के ट्रस्ट भजनेरी का चुनाव शनिवार को संपन्न हो गया. इसमें विनोद कुमार शाहपुरा अध्यक्ष, नवरत्न महामंत्री और राजेंद्र देवलिया को कोषाध्यक्ष चुना गया.

 

Shahpura: विनोद कुमार अध्यक्ष और नवरत्न बने धानेश्वर धाम के महामंत्री

Shahpura: धानेश्वर धाम मातेश्वरी चेना कुशला माता के ट्रस्ट भजनेरी का चुनाव शनिवार किया गया. चुनाव शाम 6 बजे से पर्यवेक्षक मदन लाल डिग्गी, रमेश चंद मालपुरा, देवा लाल गुलाबपुरा और सुरेश चंद भीलवाड़ा की निगरानी में हुआ. इसमें शाम 6 से 8 बजे तक फार्म भरने का समय, 8 से 8:30 फार्म की जांच, 8:30 से 9:30 फार्म को निकालने का समय और रात 10 से 2 बजे तक मतदान का समय रखा गया था.

यह भी पढे़ं-टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

धानेश्वर धाम ग्राम फुलिया कला भीलवाड़ा में शाम 4 बजे से ही समाज लोग और ट्रस्टियों का आना-जाना लगा रहा. शाम को 6 बजे चुनाव कार्यक्रम शुरू हुआ. जिला मंडल भीलवाड़ा के नेर्तव्य में जैसे चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए दो फार्म आए. पहला विनोद कुमार शाहपुरा और दूसरा राजेंद्र कुमार विजयनगर का. कोषाध्यक्ष पद के लिए भी दो फार्म आए. राजेंद्र कुमार देवलिया और मुकेश कुमार हुरडा. महामंत्री के लिए मात्र एक ही फार्म नवरत्न फुलिया का प्राप्त हुआ.

फार्म की जांच के बाद पांचों फार्म वैध पाए गए. 8:30 से 9:30 तक फॉर्म उठाने का समय था. इस समय राजेंद्र कुमार विजयनगर ने अपने अध्यक्ष का और मुकेश कुमार हुरड्डा ने कोषाध्यक्ष का फार्म वापस ले लिया, पर वापस ले जाने के कारण अध्यक्ष पद के लिए मात्र एक उम्मीदवार विनोद कुमार शाहपुरा, महामंत्री के लिए नवरत्न का जो पूर्व में निर्विरोध घोषित हो चुके थे और कोषाध्यक्ष के लिए राजेंद्र देवलिया के फार्म बचे, जिने निर्विरोध घोषित किया गया. चुनाव पर्यवेक्षक मदन लाल डिग्गी ने पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई और चुनाव में उपस्थित लगभग 200 ट्रस्टीयो ने माता चेना कुशला के जयकारों के साथ विजयी उम्मीदवारों का स्वागत किया.

Reporter- Dilshad Khan

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं-संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

Trending news