मांडलगढ़ SDM और बीगोद SHO के बीच हुई तनातनी, एसएचओ को हटाया गया
Advertisement

मांडलगढ़ SDM और बीगोद SHO के बीच हुई तनातनी, एसएचओ को हटाया गया

सोमवार देर रात को बीगोद पुलिस थाने के बाहर एसएचओ ठाकराराम साऊ नाकाबंदी कर रहे थे. उसी दौरान एक बजरी से भरा डंपर नाकाबंदी से बिना जांच के गुजर गया. बजरी भरे डंपर के पीछे सरकारी जीप से मांडलगढ़ एसडीएम नेहा छीपा आ रही थी. एसडीएम छीपा ने थाना प्रभारी को बजरी से भरे डंपर रोककर जांच नहीं किए जाने पर आपत्ति जताई.

मांडलगढ़ SDM और बीगोद SHO के बीच हुई तनातनी, एसएचओ को हटाया गया

Mandalgarh: मांडलगढ़ क्षेत्र के बीगोद पुलिस थाने पर सोमवार देर रात एसडीएम और थानेदार के बीच जोरदार बहस के साथ तनातनी हो गई. मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा तो थानाधिकारी ठाकराराम को थाने से हटाने की जानकारी मिली है. वहीं एसडीएम ने थानेदार के खिलाफ कलक्टर को शिकायत भेजी है, तो थानेदार ने एसडीएम के खिलाफ थाने के रोजनामचा में 2 पेज की रपट डाली हैं.

जानकारी के अनुसार, सोमवार देर रात को बीगोद पुलिस थाने के बाहर एसएचओ ठाकराराम साऊ नाकाबंदी कर रहे थे. उसी दौरान एक बजरी से भरा डंपर नाकाबंदी से बिना जांच के गुजर गया. बजरी भरे डंपर के पीछे सरकारी जीप से मांडलगढ़ एसडीएम नेहा छीपा आ रही थी. एसडीएम छीपा ने थाना प्रभारी को बजरी से भरे डंपर रोककर जांच नहीं किए जाने पर आपत्ति जताई.

यह भी पढे़ं- राजस्थान में मानसून का दूसरा दौर शुरू, अगले 24 घंटों में इन जगहों पर भारी बारिश की चेतावनी जारी

इसके बाद एसडीएम छीपा पुलिस थाने के अंदर गई और रोजनामचा और हवालात में बन्द आरोपियों का जायजा लिया. इस दौरान जीप चालक हवालात को मोबाइल की टॉर्च चलाकर देख रहा था. मौक़े पर मौजूद सिपाही ने चालक को टोका टाकी की. सिपाही ने समझा कि वह मोबाइल से वीडियो बना रहा है. इसी बात को लेकर एसडीएम छीपा और थाना प्रभारी साऊ के बीच जमकर बहस और तनातनी हो गई.

मामला गम्भीर होने पर एसडीएम छीपा ने हाथों-हाथ जिला कलक्टर आशीष मोदी एवं पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू से एसएचओ की शिकायत की. देर रात को भीलवाड़ा से सीओ ग्रामीण रामचन्द्र चौधरी बीगोद थाने पहुंचे और दोनों में समझाइश करवाने का प्रयास किया लेकिन समझाइश नहीं हो सकी. इसके बाद भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक ने बीगोद थाना प्रभारी साऊ को थाने से हटा देने की जानकारी सामने आई है.

बताया जा रहा कि एसडीएम नेहा छीपा ने थाने के हवालात में आरोपियों की जानकारी एसएचओ से मांगी लेकिन थाने में बन्द आरोपी युवकों का रिकॉर्ड थाने में दर्ज नहीं मिला. पता चला है कि पुलिस ने बरुनंदनी ग़ांव में पिछले दिनों हुई चोरी की वारदात में लिप्त होने की आशंका पर बेगूं थाना क्षेत्र के मंडावरी निवासी शिवलाल कंजर को पकड़ थाने की हवालात में डाल रखा था. आरोपी कंजर की मंगलवार को गिरफ्तार बताई गई है.

इस मामले को लेकर एसडीएम और एसएचओ से फोन पर सम्पर्क किया लेकिन दोनों ने फोन रिसीव नहीं किया है लेकिन पुलिस और प्रशासन के साथ सोशल मीडिया पर उक्त मामला मंगलवार को दिन भर छाया रहा है.

Reporter- Dilshad Khan

भीलवाड़ा जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ें- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढे़ं- शादी से पहले लड़कियों के बारे में लड़के जरूर जान लें ये बातें, वरना पछताते फिरेंगे लड़के

यह भी पढे़ं-  कहीं आप भी तो नहीं दूसरों के सामने कर चुके हैं इन 4 बातों का जिक्र, जिंदगी भर हो सकता पछतावा

यह भी पढे़ं- अर्श से फर्श तक पहुंच सकता है इंसान, जब बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानें अपनी राशि पर असर

यह भी पढे़ं- घर लौट आएगा फंसा हुआ धन, मिलेगा आर्थिक तंगी से छुटकारा, करें ये सरल उपाय

 

Trending news