Bhilwara: युवती ने खेत में मोटर लगाने के बहाने बुलाया शख्स, मांगने लगी 20 लाख रुपये
Advertisement

Bhilwara: युवती ने खेत में मोटर लगाने के बहाने बुलाया शख्स, मांगने लगी 20 लाख रुपये

कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले एक बोरिंग मोटर्स व्यवसाई से एक युवती ने खेत में पंप लगाने के बहाने बुलाकर इधर-उधर ले जाने. साथ हीं, इसके बाद एक व्यक्ति के जरिए बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देकर 20 लाख रुपये की मांग करने का मामला सामने आया है. 

Bhilwara: युवती ने खेत में मोटर लगाने के बहाने बुलाया शख्स, मांगने लगी 20 लाख रुपये

Bhilwara: शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाले एक बोरिंग मोटर्स व्यवसाई से एक युवती ने खेत में पंप लगाने के बहाने बुलाकर इधर-उधर ले जाने. साथ हीं, इसके बाद एक व्यक्ति के जरिए बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देकर 20 लाख रुपये की मांग करने का मामला सामने आया है. 

कोतवाली में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, शास्त्रीनगर निवासी अनिल पाल (50) पुत्र हरीश पाल पंजाबी ने यह रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया गया है कि अनिल 30-40 साल से स्टेशन रोड़ पर बोरिंग मोटर्स का रिपेरिंग और सेल का कार्य कर रहा है. सात जून को सुबह जब वह अपने वर्कशॉप पर था, तब मोबाइल नंबर पर एक मोबाइल नंबर से वाट्सऐप चेट पर गुड मोर्निंग इमेज के साथ मैसेज आया. 

अनिल ने भी गुडमोर्निंग का मैजेस भेजा. इसके बाद उसी नंबर से अनिल के मोबाइल पर वाट्सअप कॉल आया. कॉल करने वाली एक लड़की थी, जिसने खुद को उदयपुर से अलिशा होना बताया. लड़की ने अनिल से कहा कि आप अन्नीया बोल रही हो क्या. 

अनिल ने उसे अपना सही परिचय दिया तो लड़की ने कहा कि भीलवाड़ा में उसके भी खेती की जमीन है, जहां उसे पंप लगाने है. लड़की ने भीलवाड़ा आने पर अनिल से मिलने की बात कही. इस बातचीत के बाद इसी नंबर से प्रतिदिन गुड मोर्निंग और अन्य मैसेज भेज लड़की ने भेजने शुरू कर दिए. 
अनिल ने रिप्लाई दिए . 

वहीं, 20 जून को 7 बजे वाट्सऐप कॉल कर लड़की ने भीलवाड़ा आकर बीलिया में अपने मित्र के यहां रुकी होने की बात अनिल को बताई. दूसरे दिन आठ बजे कॉल आया तो अनिल ने रिप्लाई नहीं दिया. फिर कुछ देर बाद लड़की का मैसेज आया. इसके बाद उसने वाट्सऐप कॉल किया. उसने अनिल को पुर पुलिया के आगे होटल पर बुलाया. 

अनिल कार लेकर वहां गया तो खुद को अलिशा बताने वाली लड़की वहां मिली. उसने अनिल को अपना खेत दिखाने के बहाने मेजा रोड कोटड़ी की तरफ लेकर गई. थोड़ी दूर चलने पर लड़की ने जमीन बहुत अंदर होने और रोड खराब होना बताकर लड़की ने अनिल से कहा कि अभी खेत नहीं देख पाएंगे.  

यह कहकर लड़की ने अनिल को मांडल के रास्ते भीलवाड़ा चलने और दुबारा भीलवाड़ा आने पर जमीन दिखाने की बात कही. इसके बाद अनिल पुन: भीलवाड़ा की ओर आ गया और वर्कशॉप पर लड़की ने भूख लगने की बात कही तो अनिल ने उसे खाना मंगवाकर खिलवाया. लेबर भी वहीं मौजूद थी. 

शाम चार बजे लड़की वहां से चली गई. इसके बाद एक अन्य मोबाइल नंबर से अनिल के पास कॉल आया. उसने अपने आपको मुकेश बताते हुए अनिल से कहा कि आपने अलिशा के साथ क्या किया, आप पुर थाने आ जाओ. वहीं, अनिल ने मित्र शरीफ मोहम्मद को घटना बताई. 

अनिल मित्र के साथ पुर थाने की ओर गया, जहां बाहर एक व्यक्ति खड़ा मिला. उसने अनिल और उसके मित्र को थाने के बाहर होटल पर बुलाकर कहा कि अगर तुम बलात्कार के मुकदमे से बचना चाहते हो तो 20 लाख रुपये दे दो. अन्यथा में अलिशा के माध्यम से तुम्हारे खिलाफ झूठा बलात्कार का मुकदमा लगा दूंगा. 

अनिल ने उस व्यक्ति को वास्तविकता से अवगत करवाते हुए कहा कि उसने अलिशा के साथ कोई आपराधिक कार्य नहीं किया है, तो उक्त व्यक्ति ने कहा कि हमारा काम ही यही है. अनिल ने उससे काफी मिन्नतें की तो उक्त व्यक्ति ने कहा कि उसे दस लाख रुपये तो देने ही होंगे. अन्यथा इसका परिणाम भुगतना होगा और कहा कि 22 जून 2022 को 11:00 बजे तक का ही समय है. इसके बाद अंजाम बुरा होगा.

यह भी पढ़ेंः Udaipur: कोटड़ा जेल के कैदी ने जेलर पर लगाए गंभीर आरोप, बोला- लाठी-डंडे से की पिटाई

उसी रात को पुन: परिवादी के मित्र शरीफ मोहम्मद के मोबाइल पर उक्त मुकेश के मोबाइल नंबर और एक अन्य मोबाईल नंबर से कॉल आया और होटल पर खाने का बिल देने और रुपये की व्यवस्था नहीं होने पर परिवादी और मित्र को उलझा देने की धमकी दी. परिवादी का आरोप है कि उक्त अलिशा ने पूर्व में भी कई लोगों के साथ हनीट्रैप के जाल में फंसाकर लाखों रुपये हड़प लिए. वहीं, अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Reporter- Dilshad Khan 

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news