बीकानेर: पुलिस मोटर ड्राइविंग स्कूल में हुआ दीक्षांत समारोह, 391 कांस्टेबल बेड़े में शामिल

इस खास आयोजन में मुख्य अतिथि के तौर पर अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस नीना सिंह आयोजन में पहुंची और समारोह की विधिवत शुरुआत की.

बीकानेर: पुलिस मोटर ड्राइविंग स्कूल में हुआ दीक्षांत समारोह, 391 कांस्टेबल बेड़े में शामिल
391 कांस्टेबल के सड़क प्रशिक्षण के बाद उन्हें पुलिस बेड़े में शामिल करवाया गया.

रौनक व्यास/बीकानेर: राजस्थान के बीकानेर में शुक्रवार को पुलिस विभाग द्वारा दीक्षांत समारोह का आयोजन किया गया. जहां पुलिस मोटर ड्राइविंग स्कूल की तरफ से किए गए इस समारोह में पुलिस ने 391 जवानों को बेड़े में शामिल किया गया. वहीं, पुलिस के जवानो ने इस समारोह के दौरान कई हैरतगेज करनामे भी दिखाए जिन्हें देख हर कोई हैरत में पड़ गया.

बीकानेर के पुलिस मोटर ड्राइविंग स्कूल के पुलिस परेड मैदान में पुलिस विभाग के दीक्षांत समारोह को लेकर पिछले कई दिनों से पुलिस विभाग तैयारियों में जुटा था. इस ख़ास आयोजन में मुख्य अतिथि के तौर पर अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस नीना सिंह आयोजन में पहुंची और समारोह की विधिवत शुरुआत की. वहीं, 391 कांस्टेबल के सड़क प्रशिक्षण के बाद उन्हें आज पुलिस बेड़े में शामिल करवाया गया, जिसमें पुलिस मोटर स्कूल के 228 ओर ट्रेनिंग स्कूल के के 163 जवान शामिल हैं.

इस आयोजन के दौरान बीकानेर पुलिस के जवानो ने परेड मैदान में कई करनामे भी दिखाए ओर पुलिस मोटर की शक्ती को अपने अन्दाज़ में पेश किया. वहीं, अपराधियों में डर ओर जनता में विश्वास के अपने मंत्र को भी दर्शाते नज़र आए वही इस मौके पर समारोह अतिथि नीना सिंह ने कहा की उन्हें समारोह में आकर बहुत अच्छा लगा. 

वहीं, नए प्रशिक्षित जवानों के बेड़े को विभाग मे शामिल किया गया जो अपने काम को अच्छे से करेंगे. इस मौके पर बीकानेर  पुलिस आईजी जोसमोहन ओर एसपी प्रदीपमोहन शर्मा सहित शहर के तमाम पुलिस अधिकारी मोजूद रहे.