बीकानेर मर्डर केस में खौफनाक खुलासा, प्रॉपर्टी हड़पने के लिए पति ने लगाया ठिकाने, कहा कोरोना से हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1492967

बीकानेर मर्डर केस में खौफनाक खुलासा, प्रॉपर्टी हड़पने के लिए पति ने लगाया ठिकाने, कहा कोरोना से हुई मौत

 Bikaner Crime: पति ने हत्या कर ले ली और परिवारवालों को बता दिया कि इसकी मौत कोरोना की वजह से हो गई है. पति भवानी पहले से शादीशुदा और दो बच्चों का पिता था. ये पूरी साजिश सिर्फ करोड़ों रुपए की बेशकीमती जमीन को हड़पने के लिए रचा गया था. 

प्रॉपर्टी के लिए कर दी पत्नी की हत्या.

Bikaner Crime News: राजस्थान में कोविड के दौरान एक महिला को मौत का खुलासा दो साल बाद हुआ. बीकानेर में ये मौत कोरोना से नहीं बल्कि जब पूरे बीकानेर  में लॉकडाउन लगा था उसी का फायदा उठाकर एक महिला की जान किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति ने हत्या करके ले ली और परिवारवालों को बता दिया कि इसकी मौत कोरोना की वजह से हो गई है. मृतक महिला के पैरेंटस को इस बात पर यकीन नहीं कि आखिर अचानक कैसे मौत हो सकती है.

कोरोना के वक्त पुलिस ने कोई ऐक्शन नहीं लिया

स्वप्न चौधरी ने पुलिस से संपर्क साधा और पुलिस को शिकायत देकर बेटी के मर्डर की आशंका जताई. कोरोना के वक्त पुलिस ने कोई ऐक्शन नहीं लिया लेकिन मृतक के मां-बाप ने लगातार पुलिस से शिकायत करते रहे. करीब दो साल तक पुलिस ने इस शिकायत पर कोई हरकत नहीं दिखाई तो लड़की के मां-बाप ने पुलिस महानिदेशक( डीजीपी) के पास शिकायत लेकर पहुंचे. डीजीपी ने इस पर तत्काल प्रभाव से पूरे प्रकरण को देखने का आश्वासन दिया और पूरे मामले की जांच नए सिरे से करवाई गई. डीजीपी की कार्रवाई रंग लाई.  पुलिस जांच में पाया गया कि  महिला की जान कोरोना ने नहीं गई बल्कि उसके पति ने कोरोना की आड़ में उसकी हत्या कर दी.

लड़की के मां-बाप ने शिकायत लेकर पुलिस महानिदेशक के पास पहुंचे

दरअसल ये पूरा मामला करोड़ों रुपए की बेशकीमती जमीन को हड़पने के लिए रचा गया था. स्वप्न चौधरी प्रॉपर्टी कारोबारी है. बीकानेर के जयपुर रोड निवासी स्वप्न चौधरी ने बताया कि उनका जयपुर रोड पर करोड़ों की प्रॉपर्टी है. भवानी सिंह ने उसकी बेटी से नजदीकियां बढ़ाकर शादी रचाई थी. भवानी पहले से शादीशुदा और दो बच्चों का पिता था. इस खेल में रविंद्र रामपुरिया का भी बड़ा रोल था और इस गेम का मास्टमाइंड था. भवानी सिंह ने रविंद्र रामपुरिया के इशारे पर सारा खेल रहा था. भवानी सिंह मोनालिसा के पिता की जमीन को रविंद्र रामपुरिया को बेचना चाहता था. आरोपी भवानी सिंह स्वप्न चौधरी की बेटी की हत्या के लिए कई बार साजिश रची और कई लोगों को सुपारी भी दी थी, लेकिन वह हर बार नाकामयाब साबित हुआ.

प्रॉपर्टी के लालच में नजदीकियां बढ़ाकर शादी रचाई

स्वप्न चौधरी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि जब 4 फरवरी 2021 को भवानी सिंह ने फोन पर जानकारी दी कि मोनालिसा को कोरोना हो गया और  कोविड के बाद हालत बेहद खराब है. इलाज के लिए उसे हम फ्लाईट से अहमदाबाद लेकर जा रहे हैं. स्वप्न चौधरी ने बताया कि तबियत खराब के वाबजूद भी बेटी से कोई संपर्क नहीं हुआ. इसके कुछ दिन बाद भवानी सिंह का फोन आता है कि हम मोनालिसा को नहीं बचा सके. इसके बाद इसका अंतिम संस्कार कर दिया, तब मेरा शक और गहरा हो गया.

ये भी पढ़ें- Rajsamand: झगड़े के बाद सुलह के लिए बुलाया और चबा गया महिला की नाक, औरतों ने बचाया

कोरोना काल में पत्नी को उतारा मौत के घाट

पुलिस पूछताछ में भवानी ने पहले तो कहा कि कोरोना की चपेट में पत्नी की मौत हो गई. फिर पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो इसके बयान बदलते गये. इस बार भवानी ने कहा कि मोनालिसा फिसल गई थी जिसकी वजह से वो बेहोश हो गई और उसकी मौत हो गई. भवानी ने इस कहानी पर तानाबाना बुनना शुरू किया और बताया कि उसके सिर में चोट लगने पर अपने दोस्तों की मदद लेकर अस्पताल ले गए थे.

पुलिस उठाएगी हत्या की साजिश से पर्दा

पुलिस ने जब अस्पताल का रिकॉर्ड खंगाला तो पता चला कि भवानी मोनालिसा को अस्पताल लेकर गया ही नहीं था. यहां तक कि माता-पिता की अनुमति के बिना ही मोनालिसा का अंतिम संस्कार कर दिया. अभी पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि भवानी सिंह ने कैसे हत्या की साजिश रही, कहां रची और कब वारदात को अंजाम दिया. साथ ही इस हत्याकांड में और कौन -कौन लोग शामिल थे.

Trending news