Rajsamand: झगड़े के बाद सुलह के लिए बुलाया और चबा गया महिला की नाक, औरतों ने बचाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1492903

Rajsamand: झगड़े के बाद सुलह के लिए बुलाया और चबा गया महिला की नाक, औरतों ने बचाया

Rajsamand News: राजसमंद के कुंभलगढ़ में आपसी झगड़े के दौरान एक व्यक्ति ने महिला का नाक चबा ली. जानकारी के अनुसार मामला शनिवार का है. इस घटना के बाद महिला घायल हो गई. वहां मौजूद महिलाओं ने पीड़ित महिला को आरोपी से छुड़वाया. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

Rajsamand: झगड़े के बाद सुलह के लिए बुलाया और चबा गया महिला की नाक, औरतों ने बचाया

Rajsamand: राजसमंद के कुंभलगढ़ में आपसी झगड़े के दौरान एक व्यक्ति ने महिला का नाक चबा ली. जानकारी के अनुसार मामला शनिवार का है. इस घटना के बाद महिला घायल हो गई. वहां मौजूद महिलाओं ने पीड़ित महिला को आरोपी से छुड़वाया. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया. इस घटना का वीडियो सामने आने पर केलवाड़ा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें- कस्टम विभाग ने एयरपोर्ट पर पकड़ा सोना, रोडियम प्लेटेड तारों में छिपाकर लाया गोल्ड

पुलिस ने बताया कि महिला से मारपीट करने वाला व्यक्ति भूर सिंह अभी भी फरार है. वहीं महिला मोती बाई ने नवंबर में केलवाड़ा थाने में भूर सिंह पर शादी का झांसा देकर साथ रखने, शोषण करने, शराब पीकर पिटाई करने और जमीन का नामांतरण करने का दबाव बनाने की शिकायत दी थी.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि भूर सिंह और मोती बाई झगड़ा सुलझाने को शनिवार को मिले. इसी दौरान भूर सिंह ने मोती बाई पर आक्रमण कर दिया और उसकी नाक को चबा लिया. इस दौरान मौके पर मौजूद महिलाओं ने उसे बचा लिया. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने बताया कि मारपीट का यह वीडियो गामड़ी की नाल, ग्राम पंचायत तलादरी का है. यह वीड़ियो तीन दिन पुराना है. आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है.

 

यह भी पढ़ें- अलवर में पेड़ काटने से रोका तो दबंगों ने पीट-पीटकर हाथ-पैर तोड़ दिए

Trending news