Bikaner: बॉर्डर क्षेत्र में बीएसएफ का सर्च ऑपरेशन शुरू, दो किलो हेरोइन बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1509543

Bikaner: बॉर्डर क्षेत्र में बीएसएफ का सर्च ऑपरेशन शुरू, दो किलो हेरोइन बरामद

Khajuwala News : भारत पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल द्वारा सर्च ऑपरेशन चला कर छानबीन की जा रही हैं.तीन दिन पहले ही खाजूवाला की संग्रामपुर चौकी के पास से दो किलो हेरोइन बरामद की थी. जिसके बाद बॉडर क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन शुरु किया गया है.

Bikaner: बॉर्डर क्षेत्र में बीएसएफ का सर्च ऑपरेशन शुरू, दो किलो हेरोइन बरामद

Khajuwala: भारत पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल द्वारा सर्च ऑपरेशन चला कर छानबीन की जा रही हैं.तीन दिन पहले ही खाजूवाला की संग्रामपुर चौकी के पास से दो किलो हेरोइन बरामद की थी. जिसके बाद बॉडर क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन शुरु किया गया है.

बीएसएफ डीआईजी पुष्पेन्द्र सिंह राठौड़ के नेतृत्व में नए साल के आगमन और कड़कड़ाती ठंड के बीच भारत और पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर सरहद पार से हथियारों और नशीले पदार्थों की तस्करी रोकने की कवायद को लेकर बीएसएफ की ओर से विशेष सर्च अभियान शुरू किया गया है. 

पाकिस्तान और असामाजिक तत्व के नापाक मंसूबों को विफल करने के लिए यह अभियान चलाया गया और आमजन को जागरूक भी किया जा रहा है. सीमावर्ती इलाकों में सीमा सुरक्षा बल द्वारा एंटी ड्रोन एक्सरसाइज एवं सर्च करते हुए पूरे इलाके की छानबीन की जा रही है. 

पाकिस्तान द्वारा भारत की सीमा में ड्रोन के माध्यम से हथियार और नशीले पदार्थ आदि भेजने कि लगातार कोशिश की जा रही है.

पाकिस्तान के इन्ही मंसूबों को विफल करने के लिए सीमा सुरक्षा बल ने सीमा के नजदीक रहने वाले ग्रामीणों को सदैव सजग रहने का आग्रह किया है.

इस अभियान के दौरान सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों ने आमजन से आग्रह किया कि यदि उन्हें बॉर्डर एरिया में कोई भी हरकत दिखाई देती है तो तुरन्त सीमा चौकियों को सूचित करे .

Reporter- Tribhuvan Ranga

खबरें और भी हैं......

Top news today Rajasthan : पायलट हुए विदेश रवाना तो विक्की कैट से लेकर पंजाब सीएम तक राजस्थान में मनाएंगे जश्न

राजस्थान की बहू का ब्यूटी कॉम्पिटिशन में छाया जादू, जीते ये अवॉर्ड

जयपुर में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, घूसखोरी के मामले में सात को पकड़ा, 40 लाख हुए बरामद

घूंघट से बिकनी तक का सफर तय करने वाली बॉडी बिल्डर प्रिया सिंह ने की CM से मुलाकात, ये है खास वजह

Trending news