Bikaner News: आवारा कुत्तों ने ली 2 माह की बच्ची जान, पालने में सुलाकर सुध लेने गई थी मां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2374946

Bikaner News: आवारा कुत्तों ने ली 2 माह की बच्ची जान, पालने में सुलाकर सुध लेने गई थी मां

Bikaner News: राजस्थान के बीकानेर जिले के बदरासर गांव में आवारा कुत्तों ने 2 माह के मासूम बच्ची शिकार कर उसकी जान ले ली. बच्ची की मां उसे झोपड़े में छोड़कर दूध लेने गई थी, इसी दौरान ये हादसा हुआ. 

 

Bikaner News

Rajasthan News: बीकानेर में 2 माह की मासूम बच्ची पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया. उसके रोने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग पहुंचे, तो एक कुत्ता उसे मुंह में दबा कर भाग गया. लोगों ने पीछा कर मासूम को उसके चंगुल से छुड़ा लिया, लेकिन तब तक बच्ची की मौत हो गई. बच्ची के चेहरे और पेट को कुत्तों ने नोच डाला था. इसके बाद परिजन उसे लेकर पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर पहुंचे, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मासूम बच्ची को झोपड़ी से उठा ले गए कुत्ते
जानकारी के अनुसार, मामला बीकानेर के बदरासर गाँव का है, जहाँ एक मजदूर कोजूराम का परिवार रहता है. ये लोग यहीं पर सड़क के किनारे झोपड़ी बनाकर रहते हैं. दोपहर के समय कोजूराम मजदूरी करने गया था. वहीं, उसकी पत्नी भी दूध लेने चली गई. मासूम को झोपड़ी में ही पालने में सुलाया हुआ था. इसी दौरान सड़क पर घूम रहे आवारा कुत्ते झोपड़ी में घुस गए. बच्ची की रोने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग पहुंचे तो देखा कुत्ते बच्ची पर हमला कर रहे थे. फिर एक कुत्ता उसे लेकर भाग गया.

पढ़ें बीकानेर की एक और अहम खबर

बीकानेर में पाकिस्तानी नागरिक की हुई मौत
पाकिस्तान से आए एक शख़्स की आज बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में मौत हो गई. ये शख़्स जानुराम पाकिस्तान से कुछ समय पहले भारत आया था और अपनी बुआ के बेटे सोनाराम के यहां धोलासर में ठहरा हुआ था. जानुराम पाकिस्तान में पंजाब के बहावलपुर ज़िले का निवासी जो काफ़ी अरसे से बीमार था और पीबीएम अस्पताल से इलाज भी ले रहा था. कल उसे पीबीएम अस्पताल चेकअप के लिए लाया गया था. वहीं अचानक उसकी तबीयत ख़राब हुई और जानुराम की मौत हो गई. उसकी मौत के बाद उसके परिजन बीकानेर पहुंचे और उसकी डेड बॉडी के लिए क्लेम किया. साथ ही उन्होंने शव का पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया. विदेशी नागरिक की मौत का मामला होने के कारण काफ़ी कार्रवाई को अन्जाम देना पड़ा. फलोदी से पुलिस अधिकारी ने आकर पूरे मामले की जानकारी लेकर उच्चाधिकारियों को भेजी. वहां से कार्रवाई पूरी होने के बाद मृतक पाकिस्तानी नागरिक के शव को उसके परिजनों को सौंपा गया. 

ये भी पढ़ें- Weather: सावधान! आगामी सप्ताह में मानसून और बरपाएगा कहर, IMD ने जारी किया अलर्ट

Trending news