Bikaner News: चोर होने की अफवाह पर बेकाबू हुए ग्रामीण, शक मात्र से जंगल में लगा दी आग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2271361

Bikaner News: चोर होने की अफवाह पर बेकाबू हुए ग्रामीण, शक मात्र से जंगल में लगा दी आग

Bikaner News: राजस्थान के बीकानेर के लूणकरणसर थाना क्षेत्र की 280 आरडी के पास जंगल में चोर के छिपे होने की अफवाह के चलते ग्रामीणों ने जंगल में आग लगा दी. इस दौरान लूणकरणसर पुलिस जाब्ता नहर पर मौजूद रहा, लेकिन ग्रामीणों को आगजनी करने से नहीं रोक पाया. 

Bikaner News Zee Rajasthan

Rajasthan News: बीकानेर के लूणकरणसर थाना क्षेत्र की 280 आरडी के पास देर रात चोर होने की एक अपुष्ट सूचना वायरल हुई, तो लोगों हुड़दंग मचा दिया. सैकड़ों की संख्या में लोग वाहनों और लाठियों के साथ नहर पर पहुंच गए और चोर की तलाश शुरू कर दी. भीड़ में से किसी ने कहा कि चोर झाड़ियों में छिपे हो सकते है, तो भीड़ ने नहर किनारे झाड़ियों में आग लगा दी. आधा दर्जन से ज्यादा जगहों पर लोगों ने आग लगाई तो भयावह मंजर हो गया. नहर किनारे खड़े दर्जनों पेड़ और सैंकड़ों जीव जंतु आग में जल गए. 

कुछ समय पहले रोझा गांव स्थित एक घर में हुई थी चोरी
घटनाक्रम के दौरान लूणकरणसर पुलिस जाब्ता नहर पर मौजूद रहा, लेकिन ग्रामीणों को आगजनी करने से नहीं रोक सके. वहीं तीन बजे तक लोग नहर पर डटे रहे, लेकिन कोई चोर नहीं मिला. बता दें कि कुछ समय पहले रोझा गांव स्थित एक घर में चोरी कर भागे चोर इसी तरफ आए थे, जिन्हें ग्रामीणों और पुलिस ने पकड़ा था. एक बड़ी गैंग का खुलासा किया गया था, लेकिन बीती रात कहीं चोरी होने की सूचना नहीं थी. ग्यारह बजे एक अपुष्ट सूचना फैली की 280 आरडी पर चोर आए हुए है. आग की तरह फैली सूचना के बाद लोग नहर की तरफ दौड़ पड़े. 

पढ़ें बीकानेर की एक और खबर

Bikaner News: पेड़ पर फंदे से लटका मिला कंकाल
गजनेर थाना क्षेत्र के गोलरी गांव के पास बने जोहड बीड के अंदर पेड़ पर फंदे से लटके कंकाल की सूचना से सनसनी फैला गई. ग्रामीणों की सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच कंकाल नुमा शव को पेड़ से नीचे उतारा. मृतक के कपड़ों की जेब संभाली, तो उसकी आईडी मिली, जिसके आधार पर उच्चाधिकारियों व मृतक के परिजनों को सूचित किया गया. शव का गजनेर सीएचसी में मेडिकल कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. बताया जा रहा है कि करीब 8 महीना पुराना कंकाल है. 

ये भी पढ़ें- विधि विश्वविद्यालय के VC की नियुक्ति रद्द करने के आदेश पर पुनर्विचार से इनकार-कोर्ट

Trending news