Churu में युवक की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या, पीठ, हाथ, पांव पर गंभीर चोट के निशान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan938033

Churu में युवक की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या, पीठ, हाथ, पांव पर गंभीर चोट के निशान

आर्मी की तैयारी कर रहे चुरू (Churu News) के गांव रामदेवरा के युवक की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या (Murder) कर देने का मामला सामने आया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Churu : आर्मी की तैयारी कर रहे चुरू (Churu News) के गांव रामदेवरा के युवक की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या (Murder) कर देने का मामला सामने आया है. मृतक का शव गांव सातड़ा के पास सड़क किनारे मिला. सूचना के बाद सीओ सिटी ममता सारस्वत स्पेशल टीम के साथ मौके पर पहुंची. जहां पुलिस (Churu Police) ने मामले को लेकर साक्ष्य जुटाए. 

यह भी पढ़ें : राजस्थान सरकार ने निकायों से मांगी नए पेट्रोल पंपों की जानकारी, 10 दिन में देनी होगी सूचना

रतन नगर पुलिस ने शव को चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया, जहां मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम किया गया. मृतक की शिनाख्त गांव रामदेवरा के रामावतार भांभू के रूप में हुई है. मृतक का भाई ओमप्रकाश आर्मी में है. मौके पर दो मोटरसाइकिल के टायरों के निशान मिले हैं. मृतक के पीठ, हाथ, पांव पर गंभीर चोट के निशान हैं. 

रतननगर थाने के एएसआई रामचंद्र ने बताया कि संभवत युवक रामअवतार को बांधकर पहले बेरहमी से मारपीट की गई और जब उसकी मौत हो गई तो उसे गांव सातड़ा के पास अज्ञात आरोपी फेंक कर चले गए. परिजनों ने पुलिस को बताया कि रामवतार रात को खाना खाकर सोने के लिये अपने दूसरे घर गया था. सुबह उसके मोबाइल पर कॉल किया तो वह स्विच ऑफ आ रहा था. बहरहाल पुलिस ने शव का जिला अस्पताल की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है, परिजनों की रिपोर्ट पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़ें : गहलोत मंत्रिमंडल एवं मंत्रिपरिषद की बैठक में लिए गए कई अहम फैसले, विभिन्न सेवा नियमों में संशोधन पर लगी मुहर

Trending news