खाजूवाला में बढ़ रहा नशे का कारोबार, 20 किलो डोडा जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1158735

खाजूवाला में बढ़ रहा नशे का कारोबार, 20 किलो डोडा जब्त

आरोपी  25 जीबी विजयनगर निवासी 26 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र महावीर प्रसाद जाट है जिसको एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है

खाजूवाला में बढ़ रहा नशे का कारोबार, 20 किलो डोडा जब्त

Khajuwala: राजस्थान के बीकानेर के खाजूवाला में नशे का ग्राफ बढ़ रहा है . इलाके के युवा नशे की गिरफ्त में आ रहे हैं. जिसको लेकर खाजूवाल पुलिस भी काफी एक्टिव नजर आ रही है.

पिछले दो महीने में पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी रखी है. फिर भी नशे के सौदागर बाज नहीं आ रहे हैं. मगंलवार को खाजूवाला थानाधिकारी अरविंद सिंह शेखावत ने कार्रवाई करते हुए 20 किलो साबुत डोडा जब्त कर एक आरोपी को पकड़ा.

थानाधिकारी अरविंद सिंह शेखावत ने बताया की गस्श के दौरान राजीव सर्किल से रावला सड़क मार्ग पर सीओ कार्यालय के पास एक बस सवारियां उतार रही थी. इसी दौरान एक युवक बस से एक थैला लेकर उतरा और पुलिस की गाड़ी की रफ्तार को बढ़ा दिया. पुलिस को शक होने पर पुलिस ने युवक का पीछा किया और तलाशी के बाद 20 किलो डोडा जब्त किया गया.

आरोपी  25 जीबी विजयनगर निवासी 26 वर्षीय सुनील कुमार पुत्र महावीर प्रसाद जाट है जिसको एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. पूगल थानाधिकारी महेश कुमार शीला मामले की जांच कर रहे हैं. आरोपी सुनील कुमार से पूछताछ में बताया कि उसने गोडू मंडी के पास होटल में काम करने वाले बजरंग बेनीवाल से डोडा खरीदा.  इस कार्रवाई में थानाधिकारी अरविंद सिंह शेखावत, हेड कांस्टेबल महेन्द्र मीणा, कॉन्स्टेबल सज्जन कुमार, ओमप्रकाश, चालक मंगल सिंह मौजूद रहे.

रिपोर्टर- त्रिभुवन रंगा

ये भी पढ़ें: आपके राशन कार्ड में होने वाले है बदलाव, सिर्फ इन लोगों को मिलेगा फायदा

Trending news