Churu: वीकेंड कर्फ्यू का दिखा असर, सड़कों पर पसरा सन्नाटा
Advertisement

Churu: वीकेंड कर्फ्यू का दिखा असर, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

चूरू जिले में कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखकर राज्य सरकार के द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस को देखते हुए शनिवार रात्रि 11 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक जन अनुशासन कर्फ्यू (वीकेंड लॉकडाउन) के मध्यनजर पूरी तरह से पालन किया जा रहा है.

सड़कों पर पसरा सन्नाटा

Churu: चूरू जिला मुख्यालय पर वीकेंड कर्फ्यू का असर दिखाई दे रहा है. मुख्य बाजार की व्यस्ततम सड़कों पर सन्नाटा छाया हुआ है. कोविड गाइडलाइन (Covid Guidelines) की पालना के लिए प्रशासन ने पैदल मार्च निकालकर आमजन को जागरूक किया था. प्रशासन की सक्रियता भी रंग ला रही है तो आमजन भी अपना सहयोग कर रहे है. 

यह भी पढ़ें- Bikaner Weather Update: रेगिस्तान में सर्दी का सितम, कोहरे के चलते जनजीवन प्रभावित

चूरू जिले में कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखकर राज्य सरकार के द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस को देखते हुए शनिवार रात्रि 11 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक जन अनुशासन कर्फ्यू (वीकेंड लॉकडाउन) के मध्यनजर पूरी तरह से पालन किया जा रहा है. सभी प्रशासन का व गाइडलाइंस का पालन करते हुए अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर कर्फ्यू का पालन कर रहे है. 

वीकेंड कर्फ्यू (weekend curfew) की पालना के लिए प्रशासन ने पुलिस के जवानों को तैनात कर रखा है. बेवजह सड़कों पर कोई भी नहीं निकले इसके लिए प्रशासन द्वारा स्पष्ट निर्देश दिए गए थे. आमजन भी प्रशासन के आदेशों की पालना कर रहे हैं. 6 जनवरी को पुलिस ने फ्लैग मार्च कर आमजन को कोरोना गाइड लाइन की पालना के लिए जागरूक किया था.
Report- Gopal Kanwar

Trending news