Hanumangarh: Indira Gandhi नहर में गिरने से नहीं हुई थी 4 की मौत, सोची-समझी थी हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan939247

Hanumangarh: Indira Gandhi नहर में गिरने से नहीं हुई थी 4 की मौत, सोची-समझी थी हत्या

रास्ते में लखूवाली के पास इंदिरा गांधी नहर के पास चालक रमेश ने लघुशंका के बहाने कार रुकवाई और अपने साथी रामलाल को पहले ही बुला रखा था और फिर दोनों ने कार को नहर में धक्का दे दिया, जिससे डूबने से चारों की मौत हो गयी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Hanumangarh: जिले के लखूवाली में इंदिरा गांधी नहर (Indira Gandhi Canal) में कार गिरने से 4 जनों की मौत के मामले में जिला पुलिस ने 5 महीनों बाद खुलासा कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- बेवफा निकली प्रेमिका, पति के साथ मिलकर खेत में कर डाली 'प्रेमी की हत्या'

 

साथ ही खुलासा करते हुए चारों की सुनियोजित हत्याओं का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जबकि आरोपी कार चालक को हाईकोर्ट के आदेश के कारण अभी गिरफ्तार नहीं करते हुए नोटिस दिया है. 

यह भी पढ़ें- Churu में युवक की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या, पीठ, हाथ, पांव पर गंभीर चोट के निशान

इन सनसनीखेज हत्याओं का खुलासा करते हुए प्रेस वार्ता में एसपी प्रीति जैन (Preeti Jain) ने बताया कि कार चालक रमेश स्वामी ने मृतक विनोद को अपनी जमीन बेची थी और 15 लाख रुपये नकद लिए थे. बाद में जमीन की कीमत बढ़ने पर उसने जमीन बेचने की बजाय विनोद की हत्या की साजिश रची और चूंकि दोनों में अच्छे सम्बन्ध थे तो मृतक की पुत्री को सीकर से लाने के लिए कार चालक रमेश स्वामी विनोद के साथ सीकर गया और आते समय विनोद, उसकी पुत्री इशिता के साथ विनोद की पत्नी रेणु भी थी और एक परिचित महिला सुनीता भाटी भी सीकर से कार में साथ चढ़ गई. 

चालक ने बताया दुर्घटना
रास्ते में लखूवाली के पास इंदिरा गांधी नहर के पास चालक रमेश ने लघुशंका के बहाने कार रुकवाई और अपने साथी रामलाल को पहले ही बुला रखा था और फिर दोनों ने कार को नहर में धक्का दे दिया, जिससे डूबने से चारों की मौत हो गयी. उस समय चालक विनोद ने इसको दुर्घटना बताया मगर मृतक विनोद के साले रमेश सिढाना ने चालक रमेश स्वामी पर हत्या का मुकदमा टाऊन थाना में दर्ज करवा दिया, जिसमें पुलिस ने आज चालक के साथी रामलाल को गिरफ्तार कर किये जबकि हाईकोर्ट के आदेश के कारण चालक को नोटिस दिया हुआ है, उसकी भी जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी.

Reporter- Manish Sharma

 

Trending news