3 साल के दुधमुंहे को दी जा रही 'हेरोइन' की डोज, होश उड़ा देगा यह Viral Video
Advertisement

3 साल के दुधमुंहे को दी जा रही 'हेरोइन' की डोज, होश उड़ा देगा यह Viral Video

इस सम्बंध में बच्चे के पिता ने बच्चे को नशा पिलाते हुए का वीडियो और फोटो सहित शिकायत कल ही संगरिया पुलिस और जिला बाल कल्याण समिति को दी थी.

इतने घातक नशे से मासूम की जान भी जा सकती है.

Hanumangarh: एक 3 साल के मासूम बच्चे को मादक पदार्थ चिट्टा यानि हेरोइन पिलाकर उसको नशे का आदि बनाने का एक सनसनीखेज मामला हनुमानगढ़ (Hanumangarh) जिले में सामने आया है. 

यह भी पढ़ें- Hanumangarh: वृद्धा की मौत पर परिजनों ने काटा बवाल, पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

इस सम्बंध में बच्चे के पिता ने बच्चे को नशा पिलाते हुए का वीडियो और फोटो सहित शिकायत कल ही संगरिया पुलिस और जिला बाल कल्याण समिति को दी थी मगर 24 घंटे बाद भी पुलिस और बाल कल्याण समिति ने कोई कार्रवाई नहीं की जबकि इतने घातक नशे से मासूम की जान भी जा सकती है. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan में बन रहा Cycloning Circulation, 24 घंटों में होगी ओलों वाली झमाझम बारिश!

दरअसल, संगरिया निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत दी कि उसकी पत्नी उससे अलग होकर किसी व्यक्ति में साथ संगरिया में लव इन रिलेशनशिप में रहती है. उसका 3 साल का बच्चा मां के पास है और 8 साल के बच्चे को वह ले आया था और अब जिस व्यक्ति के साथ उसकी पत्नी रहती है, वह खुद भी नशे का आदि है और उसके बच्चे को भी वह मादक पदार्थ हेरोइन यानी चिट्टा पिलाता है. उसके एक परिचित ने उसको इसका वीडियो बनाकर दे दिया पर न तो संगरिया पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई की और न ही जिला बाल कल्याण समिति ने कोई कार्रवाई की. 

क्या कहना है संगरिया थानाधिकारी का
इस सम्बन्ध में संगरिया थानाधिकारी विजय मीणा (Vijay Meena) का कहना है कि शिकायत मिली है और जांच की जा रही है. वहीं, जिला बाल कल्याण समिति अध्यक्ष जितेंद्र गोयल (Jitendra Goyal) का कहना है कि शिकायत मिली है और संगरिया पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं कि तो सोमवार को समिति कार्रवाई करेगी.

Reporter- Manish Sharma

 

Trending news