महिला थाने के सामने दो पक्षों में जमकर चले लात-घूंसे, पुलिस ने बीच बचाव कर किया अलग
Advertisement

महिला थाने के सामने दो पक्षों में जमकर चले लात-घूंसे, पुलिस ने बीच बचाव कर किया अलग

हनुमानगढ़ (Hanumangarh News) जिले में महिला थाने में परिवाद पेश के बाद परामर्श के लिए आए दो पक्षों में थाने के सामने बोल-चाल के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष आपस में ही भिड़ पड़े.

 दो पक्षों में जमकर चले लात-घूंसे

Hanumangarh: राजस्थान के हनुमानगढ़ (Hanumangarh News) जिले में महिला थाने में परिवाद पेश के बाद परामर्श के लिए आए दो पक्षों में थाने के सामने बोल-चाल के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष आपस में ही भिड़ पड़े. जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लात घूंसे चले. झगड़े के दौरान एक व्यक्ति महिला के साथ भी मारपीट करता हुआ नजर आया. हालांकि लड़ाई के दौरान महिला भी पूरी तरह से भागीदारी निभाते हुए नजर आ रही है.

जमकर हुए इस झगड़े के दौरान खूब हल्ला हुआ, हल्ला सुन थाने के अंदर से स्टाफ भाग कर बाहर आया और बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को अलग करवाया. जिसके बाद महिला थाना पुलिस ने दोनों पक्षों की समझाइश के प्रयास किए लेकिन मामला शांत ना होते देख दो-तीन लोगों को पुलिस थाने के अंदर ले गई.  

यह भी पढ़ें - मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में बड़ा घोटाला, मामले को दबाने में लगे अधिकारी

परामर्श केंद्र (Counseling Center) से प्राप्त सूचना के अनुसार टिब्बी की एक महिला ने महिला थाने में परिवाद दिया था कि पीलीबंगा तहसील के जाखडावाली में 2 वर्ष पूर्व उसका विवाह हुआ था, उसके बाद से ही पति सहित ससुराल पक्ष उसे दान-दहेज के लिए परेशान कर रहा था. जिसकी शिकायत पर आज परामर्श केंद्र में परामर्श हेतु दोनों पक्षों को बुलाया गया था लेकिन परामर्श से पूर्व दोनों पक्ष बाहर बातचीत के दौरान आपस में उलझ गए, जो कि बातचीत गाली गलौच के बाद, लात-घूसों से लड़ने में तबदील हो गई. महिला ने परिवाद में आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष ने उसके पीहर पक्ष से 1,00,000 रुपये की मांग की है. साथ ही कहा है कि मांग पूरी नहीं करने पर उसे ससुराल में नहीं आने देंगे.

Reporter: Manish Sharma

Trending news