इस आसान उपाय से मिल सकता है खोया हुआ प्यार, जानें कैसे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1126411

इस आसान उपाय से मिल सकता है खोया हुआ प्यार, जानें कैसे

हर किसी के जीवन में सुख-दुख आता है. दरअसल, जिंदगी का नाम ही संघर्ष है. हम हर मुसीबत का तो सामना कर लेते हैं लेकिन जब कोई अपना दूर चला जाता है तो फिर इंसान टूट जाता है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Lunkaransar: हर किसी के जीवन में सुख-दुख आता है. दरअसल, जिंदगी का नाम ही संघर्ष है. हम हर मुसीबत का तो सामना कर लेते हैं लेकिन जब कोई अपना दूर चला जाता है तो फिर इंसान टूट जाता है.

आज के समय में हम रिश्तों को बहुत ही आसानी से टूटता हुआ देख रहे हैं. चाहे बाप-बेटे हो, भाई-बहन हो, दोस्त हो या जीवनसाथी. कोई भी अपने अहंकार के आगे रिश्ते को भूल जाते हैं और छोटी-मोटी अनबन कलह का रूप ले लेती हैं. लेकिन अगर आप टोटके में विश्वास करते हैं और उपायों को मानते हैं तो एक आसान तरीके से अपने प्यार को या रिश्ते को बचा सकते हैं.

यह भी पढ़ें-राजस्थान के इस गांव में लड़कियों की शादी पर लगा है बैन, जुर्माना 1 लाख

बता दें कि टोटके के रूप में कुछ लोगों का मानना है कि किसी भी दिन पीपल के दो सूखे पत्ते पेड़ से तोड़कर लाए और इन दोनों पत्तों पर उस इंसान का नाम लिख दें. एक पत्ते को पीपल पेड़ के नीचे रख दें और उसे किसी पत्थर या चीज से दबा कर रख दें. ठीक उसी तरह दूसरे सूखे पत्ते को अपने घर की छत पर उल्टा कर के किसी चीज से दबाकर रख दें. ध्यान रखें कि पत्ते पहले से टूटे हुए ना हो, इसे पेड़ से तोड़कर लाया जाए.

इसके साथ ही पीपल के पेड़ पर रोज जल चढ़ाए और जिसे अपने जीवन में वापस लाना चाहते हैं उसका नाम मन में जपते रहे. कुछ दिनों बाद वह व्यक्ति आपके पास आ जाएगा.

(ज़ी मीडिया ऐसी चीजों की पुष्टि नहीं करता है और ना ही अंधविश्वास को बढ़ावा देता है.)

Trending news